Saturday, Apr 27 2024 | Time 03:52 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


यूपी में दस आईपीएस के तबादले

लखनऊ 11 नवंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश सरकार ने शुक्रवार देर शाम को भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के दस अधिकारियों का तबादला कर दिया।
आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स को केन्द्र में प्रतिनियुक्ति के लिये कार्यमुक्त कर दिया गया है वहीं प्रयागराज में पुलिस अधीक्षक रेलवे सिद्धार्थ शंकर मीना का तबादला उन्नाव में पुलिस अधीक्षक के तौर पर किया गया है। उन्नाव के मौजूदा एसपी दिनेश त्रिपाठी को पुलिस महानिदेशक मुख्यालय में प्रतीक्षारत किया गया है।
उन्होने बताया कि सतर्कता अधिष्ठान में पुलिस अधीक्षक ओमवीर सिंह को एसपी गाजीपुर के पद पर भेजा गया है जबकि कौशांबी के एसपी हेमराज मीना को मुरादाबाद के नया वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) बनाया गया है। अपर पुलिस आयुक्त कानपुर कमिश्नरेट बृजेश कुमार श्रीवास्तव का तबादला पुलिस अधीक्षक कौशांबी के तौर पर किया गया है।
सूत्रों ने बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मुरादाबाद हेमन्त कुटियाल को पुलिस महानिदेशक मुख्यालय में पुलिस अधीक्षक के तौर पर प्रतीक्षारत किया गया है। गाजीपुर के पुलिस अधीक्षक बोत्रे रोहन प्रमोद को भी प्रतीक्षारत किया गया है वहीं अब तक प्रतीक्षारत निखिल पाठक को ट्रांसफर क्षेत्रीय अभिसूचना लखनऊ में पुलिस अधीक्षक के पद पर किया गया है। क्षेत्रीय अभिसूचना लखनऊ के मौजूदा पुलिस अधीक्षक को पुलिस महानिदेशक मुख्यालय में पुलिस अधीक्षक कानून व्यवस्था नियुक्त किया गया है।
प्रदीप
वार्ता
image