Saturday, Apr 27 2024 | Time 03:30 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


लोकतंत्र बचाने में जुटी कांग्रेस के प्रति आकर्षण बढ़ा: खाबरी

लखनऊ, 15 नवम्बर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) पर संविधान और लोकतंत्र को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाते हुये उत्तर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष बृजलाल खाबरी ने मंगलवार को कहा कि भाजपा के इस कृत्य से चिंतित किसान, युवा,महिलाएं व बच्चें आज कांग्रेस से तेजी से जुड़ रहें हैं।
पार्टी के प्रदेश मुख्यालय पर आयोजित सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम को संबोधित करते हुये श्री खाबरी ने कहा कि भाजपा लोकतंत्र और संविधान को कमजोर करने में जुटी है। एकता, समानता और भाईचारे के खिलाफ साजिशें हो रही हैं। इससे चिंतित आज लाखों किसान, युवा,महिलाएं व बच्चें अपने भविष्य और लोकतांत्रिक मूल्यों को बचाने के लिए कांग्रेस से तेजी से जुड़ रहें हैं।
उन्होने कहा कि आज समूचे भारत में श्री राहुल गांधी एवं श्रीमती प्रियंका गांधी भारत जोड़ो अभियान के तहत देश की एकता अखंडता को बचाने के लिए सड़क से संसद तक संघर्षरत है।
श्री खाबरी तथा प्रांतीय अध्यक्ष अनिल यादव ने अपने प्रभार क्षेत्र फतेहपुर जिले से आये समाजवादी पार्टी के पूर्व विधानसभा सचिव विनोद कुमार पासवान, जगदीश गौतम, जगरूप, राम लखन, बिरेन्द्र कुमार, सबीना, श्रीमती दीप्ती आर्या, जीतू समेत सैकड़ों लोगों को कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण करवाई।
प्रदीप
वार्ता
image