Thursday, Feb 2 2023 | Time 20:48 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


हैती के पूर्व प्रधानमंत्री ‘विश्व के मुख्य न्यायाधीशों के 23वें अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन’ का उद्घाटन करेंगे

लखनऊ, 19 नवंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में लखनऊ के सिटी मॉन्टेसरी स्कूल द्वारा आयोजित ‘विश्व के मुख्य न्यायाधीशों के 23वें अन्तरराष्ट्रीय सम्मेलन’ के तीसरे दिन का उद्घाटन रविवार को हैती के पूर्व प्रधानमंत्री जीन हेनरी सेंट करेंगे।
इस अन्तरराष्ट्रीय सम्मेलन में विभिन्न देशों के राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, संसद के अध्यक्ष, न्यायमंत्री, संसद सदस्य, इण्टरनेशनल कोर्ट के न्यायाधीश एवं विश्व प्रसिद्ध शान्ति संगठनों के प्रमुख समेत 57 देशों के 250 से अधिक मुख्य न्यायाधीश, न्यायाधीश एवं कानूनविद शामिल हो रहे हैं।
प्रदेश के वित्तमंत्री सुरेश कुमार खन्ना इस अवसर पर मुख्य अतिथि होंगे। देश-विदेश से पधारे प्रख्यात न्यायविद एवं कानूनविद कल अपने विचार-विमर्श पत्रकारों के समक्ष रखेंगे। इसके लिए सी.एम.एस. कानपुर रोड परिसर के प्रेस रूम में कल कॉन्फ्रेन्स आयोजित की गयी है।
उप्रेती.श्रवण
वार्ता
More News
बजट में महंगाई,बेरोजगारी के मुद्दे को आदतन किया दरकिनार: अखिलेश

बजट में महंगाई,बेरोजगारी के मुद्दे को आदतन किया दरकिनार: अखिलेश

02 Feb 2023 | 7:51 PM

लखनऊ 02 फरवरी (वार्ता) केन्द्र की राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार पर गलत नीतियों के कारण अर्थव्यवस्था को बर्बाद करने का आरोप लगाते हुये समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि लोक लुभावन बजट का ढिढोरा पीट रही भाजपा सरकार ने आदतन मंहगाई, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार के बुनियादी मुद्दों को दर किनार कर दिया है।

see more..
यूपी रोडवेज की बसों के किराये में बढ़ोत्तरी न्यायसंगत : दयाशंकर

यूपी रोडवेज की बसों के किराये में बढ़ोत्तरी न्यायसंगत : दयाशंकर

02 Feb 2023 | 7:51 PM

बलिया, 02 फरवरी (वार्ता) उत्तर प्रदेश के परिवहन राज्य मंत्री दयाशंकर सिंह ने परिवहन निगम की बसों के किराये में बढ़ोत्तरी को न्यायसंगत बताते हुये कहा कि पेट्रोलियम पदार्थो में हुये भारी इजाफे के चलते किराये में मामूली बढोत्तरी की जा रही है।

see more..
image