Saturday, Apr 27 2024 | Time 09:05 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मुलायम का सम्मान विपक्ष भी करता था : धनंजय

जौनपुर, 22 नवंबर (वार्ता) जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) के राष्ट्रीय महासचिव एवं पूर्व सासंद धनन्जय सिंह ने कहा कि प्रदेश के तीन बार मुख्यमंत्री रहें मुलायम सिंह यादव का सम्मान विपक्ष भी करता था।
उन्होने कहा कि श्री मुलायम सिंह के निधन के बाद सभी दलों के लोगों का सैफई पहुँच कर श्रंद्धाजलि देना उनकी अपार लोकप्रियता को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि सरकारें आएगी जाएगी मगर सौहार्द बना रहना चाहिए, यही हमारी भारतीय संस्कृति की पहचान है। श्री मुलायम सिंह अगर एक जाति को लेकर चले होते तो आज उनकी यह लोकप्रियता नही बनती।
जिले के बक्शा थाना क्षेत्र के नौपेड़वा बाजार में स्थित श्री यादवेश इंटर कालेज के मैदान में प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एवं देश के पूर्व रक्षामंत्री स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव की जयंती मनाई गई। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में धनन्जय सिंह ने कहा कि वर्ष 2003 में उनके साथ कार्य करने का अवसर मिला। वे सदन में सभी विधायकों को बराबर का सम्मान देते थे। राजनीति में वैचारिक मतभेद हो सकतें है, मगर राजनैतिक मतभेद नही होने चाहिए। कार्यक्रम से पूर्व धनन्जय सिंह ने मुलायम सिंह के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की।
सं प्रदीप
वार्ता
image