Friday, Jun 14 2024 | Time 15:45 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बसपा,सपा और रालोद के नेता भाजपा में शामिल

लखनऊ 05 मई (वार्ता) बहुजन समाज पार्टी के मण्डल कॉडिनेटर गोविन्द भाटी (मेरठ) के अलावा सपा और रालोद के नेताओं ने शुक्रवार को भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सदस्यता ग्रहण की।
पार्टी के प्रदेश मुख्यालय पर उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक की मौजूदगी में बहुजन समाज पार्टी के मण्डल कॉडिनेटर गोविन्द भाटी (मेरठ), अखिल भारतीय ब्राह्मण सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं बसपा के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी अंकित शर्मा (मेरठ), राष्ट्रीय लोकदल की पूर्व जिला अध्यक्ष कुसुम चाहर (आगरा), समाजवादी पार्टी लोहिया वाहिनी के पूर्व राष्ट्रीय सचिव, बारी समाज के प्रदेश अध्यक्ष अनूप सिंह बारी (अम्बेडकर नगर), जिला पंचायत सदस्य चन्द्रभान सिंह (अयोध्या), मुलायम सिंह यूथ बिग्रेड के जिला उपाध्यक्ष मुकेश राज भटनागर (लखनऊ), बार एसोशिएसन के उपाध्यक्ष अनुज यादव (लखनऊ), मुलायम सिंह यूथ बिग्रेड के राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य धीरज कुमार सिंह (लखनऊ) ने बड़ी संख्या में अपने समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।
इस अवसर पर पार्टी के प्रदेश महामंत्री संजय राय, प्रदेश उपाध्यक्ष संतोष सिंह, प्रदेश मीडिया प्रभारी मनीष दीक्षित सहित कई अन्य वरिष्ठ नेता उपस्थित रहे।
श्री पाठक ने कहा कि प्रथम चरण के मतदान के बाद भाजपा बड़ी जीत की और अग्रसर है। उन्होंने कहा कि अशीर्वाद व समर्थन से पार्टी को निकाय चुनाव में प्रचंड जीत मिलेगी।
प्रदीप
वार्ता
More News
इटावा के लाखों के घोटाले में डाकपाल निलंबित

इटावा के लाखों के घोटाले में डाकपाल निलंबित

13 Jun 2024 | 11:58 PM

इटावा, 12 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के सैफई इलाके में स्थित परासना उप डाकघर में लाखों रुपए के घोटाले के मामले के सामने आने के बाद डाकपाल को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है और गहन जांच शुरू कर दी गई है।

see more..
पुलिस सिस्टम लापरवाही का शिकार: अखिलेश

पुलिस सिस्टम लापरवाही का शिकार: अखिलेश

13 Jun 2024 | 11:01 PM

लखनऊ 13 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश पुलिस के कुछ पदों पर आउटसोर्सिंग से भर्ती के लिए जारी सर्कुलर को लेकर समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर हमला बोला है।

see more..
आम आदमी का विश्वास जीतें अधिकारी: योगी

आम आदमी का विश्वास जीतें अधिकारी: योगी

13 Jun 2024 | 10:39 PM

लखनऊ 13 जून (वार्ता) जनता दर्शन कार्यक्रम जिला स्तर पर शुरु करने की वकालत करते हुये उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को कहा कि गरीब, शोषित वंचित लोगों की मदद करना हमारी प्राथमिकता है और अधिकारियों को अपनी कार्यशैली से आम आदमी का भरोसा जीतना चाहिये।

see more..
image