Friday, Jun 14 2024 | Time 13:54 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


रायबरेली में भरी कचहरी पत्नी को मारी चाकू

रायबरेली 09 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में रायबरेली जिले की दीवानी न्यायालय परिसर में मंगलवार को एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी पर चाकू से हमला कर घायल किया।
पुलिस सूत्रों ने बताया कि आज सुबह करीब नौ बजे कचेहरी परिसर में स्थित लॉक अप के सामने दुखहरन (40) ने पत्नी उमा देवी (38) के पेट मे चाकू मार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।
पुलिस का कहना है कि पति पत्नी में घरेलू विवाद का मुकदमा चल रहा है जिसमें आज न्यायालय में पेशी थी। तभी किसी पुरानी बात को लेकर आपस मे तनातनी हो गयी जिससे उत्तेजित हो कर पति ने पत्नी पर चाकू का प्रहार कर दिया जिससे महिला के पेट मे गम्भीर घाव हो गया।
प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि हमलावर ने सुनियोजित साजिश के तहत पत्नी पर हमला किया है क्योंकि न्यायालय परिसर में खतरनाक हथियार लेकर आने की क्या आवश्यकता है। बहराल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और मुकदमा दर्ज किया गया है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News
पुलिस सिस्टम लापरवाही का शिकार: अखिलेश

पुलिस सिस्टम लापरवाही का शिकार: अखिलेश

13 Jun 2024 | 11:01 PM

लखनऊ 13 जून (वार्ता) उत्तर प्रदेश पुलिस के कुछ पदों पर आउटसोर्सिंग से भर्ती के लिए जारी सर्कुलर को लेकर समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने भाजपा सरकार पर हमला बोला है।

see more..
आम आदमी का विश्वास जीतें अधिकारी: योगी

आम आदमी का विश्वास जीतें अधिकारी: योगी

13 Jun 2024 | 10:39 PM

लखनऊ 13 जून (वार्ता) जनता दर्शन कार्यक्रम जिला स्तर पर शुरु करने की वकालत करते हुये उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को कहा कि गरीब, शोषित वंचित लोगों की मदद करना हमारी प्राथमिकता है और अधिकारियों को अपनी कार्यशैली से आम आदमी का भरोसा जीतना चाहिये।

see more..
image