Monday, Jul 22 2024 | Time 11:23 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बुलंदशहर में कैदी का शव जेल शौचालय में मिला

बुलंदशहर 16 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश की बुलंदशहर जिला जेल में प्रेमिका की हत्या के आरोप में निरुद्ध एक बंदी का शव मंगलवार सुबह जेल शौचालय में फांसी के फंदे पर लटका मिला ।
जेल अधीक्षक आरके जयसवाल ने बताया कि थाना छतारी के ग्राम कमोन निवासी संदीप नामक एक बंदी प्रेमिका की हत्या के आरोप में पिछली अप्रैल से जेल में निरूद्ध था। नित्य की भांति आज प्रातः वह बैरक से शौच आदि से निवृत्ति होने शौचालय गया था और उसने अंदर से दरवाजा बंद कर फांसी लगा ली।
उन्होने बताया कि लंबे समय तक भी जब गेट नहीं खुला तथा अंदर से किसी भी प्रकार की प्रतिक्रिया ना होने पर जेल प्रशासन ने शौचालय का दरवाजा तोड़ा जहां फांसी के फंदे पर लटके संदीप केशव को वहां से उतारकर राजकीय अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।
जेल प्रशासन का कहना है कि संदीप जेल में परेशान रहता था तथा बैरक के अन्य बंदियो से खुद को बेकसूर बताता था। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।
सं प्रदीप
वार्ता
More News

----

21 Jul 2024 | 7:51 PM

see more..
अखिलेश के करीबी करहल पंचायत अध्यक्ष के रिसार्ट पर चला बुलडोजर

अखिलेश के करीबी करहल पंचायत अध्यक्ष के रिसार्ट पर चला बुलडोजर

21 Jul 2024 | 7:40 PM

मैनपुरी 21 जुलाई (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव के करीबी और मैनपुरी में नगर पंचायत करहल के अध्यक्ष अब्दुल नईम की तालाब की जमीन पर अवैध रुप से निर्मित रिसार्ट को रविवार को ढहा दिया गया।

see more..
झांसी: पुलिस के साथ मुठभेड़ में चार लुटेरे गिरफ्तार

झांसी: पुलिस के साथ मुठभेड़ में चार लुटेरे गिरफ्तार

21 Jul 2024 | 7:41 PM

झांसी 21 जुलाई (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी जिले के मोंठ थानाक्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में हाल ही में एक कलेक्शन एजेंट के साथ बड़ी लूट को अंजाम देने वाले चार लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

see more..
image