Saturday, Apr 27 2024 | Time 12:44 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर केमिकल लदा वाहन पलटा, एक की मौत छह घायल

मऊ, 13 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश में मऊ जिले के रानीपुर थाना क्षेत्र के पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर केमिकल लदी डीसीएम वाहन का टायर फटने से एक व्यक्ति की मौत हो गई और अन्य छह लोग गंभीर रूप से घायल हो गये।
पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से सभी घायलों को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया। जहाँ चिकित्सकों ने चार की हालत गम्भीर देखते हुए वाराणसी के लिए रेफर कर दिया।
पुलिस के अनुसार केमिकल लदा डीसीएम वाहन आजमगढ़ सड़क मरम्मत के लिए ले जा रहा था। अचानक रानीपुर थाना क्षेत्र के विनोदपुर गांव के पास पूर्वांचल एक्सप्रेसवे पर टायर फट गया, जिससे गाड़ी पलट गई। टायर फटने से उसमें सवार गजांशु (21) निवासी खगड़िया की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जबकि सूरज (20), मिथिलेश (22), रिसव (19) पुत्र कैलाश निवासी खगड़िया और अनन्त कुमार (25) निवासी बेगूसराय गम्भीर रूप से घायल हो गए। जबकि 19 वर्षीय दीपक पुत्र प्रहलाद तथा रजनीश (20) निवासी खगड़िया को हल्की-फुल्की चोटे आयी है।
घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए सभी घायलों को इलाज हेतु जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने चार की हालत को गंभीर करते हुए वाराणसी के लिए देख कर दिया। फिलहाल दो लोगों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।
सं. उप्रेती
वार्ता
image