Saturday, Apr 27 2024 | Time 14:39 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


योगी गोंडा में गुरुवार को 1690 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगे

गोंडा 13 मार्च (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ गुरुवार को गोण्डा जिले में करीब 1690 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास करेंगे।
मुख्य विकास अधिकारी एम.अरुन्मौली ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि श्री योगी कल नगर में स्थित शहीदे आजम सरदार भगत सिंह इंटर कॉलेज के प्रांगण में पहुंचकर जिले में विभिन्न सरकारी योजनाओं के तहत पूर्ण हुये पुलों, सड़कों, सम्पर्क मार्गों समेत अन्य संसाधनों का लोकार्पण करने का साथ कई परियोजनाओं का शिलान्यास भी करेंगे।
उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री के प्रोटोकॉल को लेकर सभी पुख्ता बंदोबस्त कर तैयारियां पूरी कर ली गयी है
मुख्यमंत्री के आगमन के लिए बीएससी कैंपस में हेलीपैड बनाने का कार्य किया जा रहा है। पूरा प्रशासनिक अमला मंगलवार को सुरक्षा इंतजाम की तैयारियों को अंतिम स्वरूप देने में जुटा रहा। श्री योगी की कल की प्रस्तावित आगमन के दौरान वह जिले में मिश्रौलिया फ्लाईओवर समेत करोड़ों रुपये की लागत से बनने वाली परियोजनाओं का शिलान्यास एवं लोकार्पण कर सकते हैं।
मुख्यमंत्री कार्यालय से जारी प्रोटोकॉल के मुताबिक श्री योगी का हेलीकॉप्टर कल दोपहर बाद बीएससी कैंपस में बने हेलीपैड पर उतरेगा। इसके बाद उनका काफिला साढ़े तीन बजे कार्यक्रम स्थल पहुंचेंगा। इसके बाद एक घंटे तक चलने वाले कार्यक्रम में मुख्मंत्री योगी शिलान्यास और लोकार्पण के साथ ही एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। इसके बाद चार बजकर 35 मिनट पर वह बलरामपुर के लिए रवाना होंगे।
सं. उप्रेती
वार्ता
image