Sunday, Sep 23 2018 | Time 00:26 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • अमेरिकी सेना का 18 आतंकवादियों को मारने का दावा
दुनिया Share

पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस के सीईओ की नियुक्ति रद्द

इस्लामाबाद 03 सितम्बर (वार्ता) पाकिस्तान के सुप्रीम कोर्ट ने पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस (पीआईए) के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) मुशर्रफ रसूल क्यान की नियुक्ति रद्द कर दी है।
मुख्य न्यायाधीश मिया सादिक निसार की अध्यक्षता वाली तीन सदस्यीय खंडपीठ ने सोमवार को यह फैसला सुनाया। खंडपीठ ने अपने फैसले में कहा, “ सीईओ की नियुक्ति प्रक्रिया में दिशानिर्देशों का पालन नहीं किया गया।”
डान न्यूज के मुताबिक खंडपीठ ने यह फैसला पीआईए से संबंधित दो मामलों की सुनवाई के दौरान सुनाया। इनमें एक मामला एक डॉ क्यान की नियुक्ति और दूसरा राष्ट्रीय विमान सेवा के आडिट से जुड़ा था।
पीआईए के अधिकारियों के संघ ने डॉ क्यान की नियुक्ति को उच्चतम न्यायालय में चुनौती दी थी। पाकिस्तान के लेखा महापरीक्षक ने भी क्यान को तुरंत बर्खास्त किए जाने की सिफारिश की थी। महापरीक्षक ने क्यान को बर्खास्त करने की सिफारिश करते हुए कहा था नियुक्ति में ‘अनुचित पक्षपात’ किया गया है।
मिश्रा.श्रवण
वार्ता
More News
पाकिस्तान युद्ध के लिए तैयार है: गफूर

पाकिस्तान युद्ध के लिए तैयार है: गफूर

22 Sep 2018 | 11:18 PM

इस्लामाबाद 22 सितंबर(वार्ता) पाकिस्तानी सेना ने भारतीय सेना प्रमुख बिपिन रावत के पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब देने की जरुरत बताये जाने संबंधी बयान पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि पाकिस्तान परमाणु शक्ति संपन्न है और यह युद्ध के लिए तैयार है।

 Sharesee more..

पाकिस्तान युद्ध के लिए तैयार है: गफूर

22 Sep 2018 | 11:17 PM

 Sharesee more..

जयाप्रदा नेपाल की सदभावना राजदूत

22 Sep 2018 | 8:32 PM

 Sharesee more..
भारत-पाकिस्तान के विदेश मंत्रियों की बैठक रद्द होने से इमरान निराश

भारत-पाकिस्तान के विदेश मंत्रियों की बैठक रद्द होने से इमरान निराश

22 Sep 2018 | 6:25 PM

इस्लामाबाद, 22 सितम्बर(वार्ता) पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने संयुक्त राष्ट्र महासभा की बैठक से इतर भारत और पड़ोसी देश के विदेश मंत्रियों के बीच होने वाली बैठक रद्द होने पर निराशा व्यक्त की है।

 Sharesee more..
image