Saturday, Apr 27 2024 | Time 03:10 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


भाजपा का झंडा फिर बुलंद करेंगे निषाद: संजय निषाद

भाजपा का झंडा फिर बुलंद करेंगे निषाद: संजय निषाद

जौनपुर, 17 अक्टूबर (वार्ता) निषाद राज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय निषाद ने रविवार को कहा कि 2022 के चुनाव में उनकी पार्टी राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के घटक दल के तौर पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को एक बार फिर सत्ता दिलाने में महती भूमिका निभायेगी।

एमएलसी बनने के बाद पहली जौनपुर आये डा निषाद ने अपने स्वागत समारोह काे संबोधित करते हुये कहा कि यह हमारे समाज का प्यार और स्नेह है जिसकी बदौलत देश आजाद हुआ था और संविधान बना था ,70 साल से मलाई खाने वाले लोग अब हटाया जा रहे हैं और इस देश को आजाद कराने वाले लोग को सत्ता के करीब पहुंचाया जा रहा है।

भारतीय जनता पार्टी की केंद्र और प्रदेश दोनों के नेतृत्व को बधाई दूंगा अपने नेताओं और अपने समाज के शुभचिंतकों को भी बधाई दूंगा जो मेरे जैसे एक छोटे से परिवार में जन्मे हुए व्यक्ति के विचारों को जन-जन तक पहुंचाया।

उन्होने कहा कि ‘सबका साथ सबका विकास’ होना चाहिए। हर आदमी का वोट बराबर है। शिक्षा ,स्वास्थ्य ,रोजगार और उद्योग में सबकी बराबर हिस्सेदारी होनी चाहिए। ऐसी स्थिति में निषाद पार्टी वंचितों की आवाज बनी जिनके पास दो जून की रोटी नहीं है। तन ढकने के लिये कपड़ा नहीं है और सर पर छत नहीं है। गरीबो के हिस्सों पर डाका डालने वालो को 2014 से उन्होने हटाना शुरू किया। 2013 में निषाद राज के किले पर कसम खाई थी कि निषाद राज के पास जो सेना थी वो राम को दिया था श्रीलंका पर विजय प्राप्त किया।

डॉ संजय ने कहा कि सपा और बसपा ने हमारे समाज के वोटरों को गुमराह कर रखा था। हमारी सेना पर कब्जा किया था हाथी साइकिल और पंजा ने उनसे मैने छीना और सेनापति बन गया । भारतीय जनता पार्टी की सरकार के साथ 2019 में था । 2022 के चुनाव में जितनी सीटें निर्धारित की है एनडीए ने भारतीय जनता पार्टी अपना दल और निषाद पार्टी मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं। एनडीए ने जो सीट निर्धारित की है उससे अधिक सीट जीताऊंगा। जौनपुर की नौ विधानसभा सीट जीताकर भारतीय जनता पार्टी और निषाद पार्टी का संयुक्त झंडा लहराउंगा।

गठबंधन और सीट बंटवारे के मामले पर डॉक्टर संजय ने कहा कि निश्चित रूप से सीट भी मिलेगी ,जीत भी मिलेगी ऐतिहासिक जीत मिलेगी।

सं प्रदीप

वार्ता

image