Friday, Apr 26 2024 | Time 12:07 Hrs(IST)
image
बिजनेस


भारत यात्रा के लिए करोड़ों के जेट प्लेन का इंतजार कर रहे हैं नीतीश : सुशील

भारत यात्रा के लिए करोड़ों के जेट प्लेन का इंतजार कर रहे हैं नीतीश : सुशील

पटना 05 जनवरी (वार्ता) बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की यात्रा काे लेकर कटाक्ष करते हुए आज कहा कि श्री कुमार भारत यात्रा के लिए करोड़ों के जेट प्लेन का इंतजार कर रहे हैं।

श्री मोदी ने गुरुवार को जारी बयान में कहा कि मुख्यमंत्री श्री कुमार विधानसभा के बजट सत्र के बाद देश की यात्रा पर निकलने के लिए 300 करोड़ रुपये के 12-सीटर जेट विमान का इंतजार कर रहे हैं। यह विमान बिहार जैसे गरीब राज्य के पैसे से खरीदा जाना है। उन्होंने कहा कि जब श्री नीतीश कुमार को कोई नेता मान ही नहीं रहा है, कोई राज्य उन्हें बुला नहीं रहा है, तब वे जेट विमान से जाएंगे कहां।

भाजपा सांसद ने कहा कि दिल्ली में अरविंद केजरीवाल, पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी और तेलंगाना में केसीआर नीतीश कुमार को न तो नेता मान रहे हैं और न ही वे इन क्षेत्रीय दलों के प्रमुखों को एक साथ ला सके। उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश में अखिलेश यादव और मायावती कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा से जुड़ने को तैयार नहीं हुए। उन्होंने सवालिया लहजे में कहा कि जब श्री नीतीश कुमार की विपक्षी एकता की मुहिम फ्लॉप हो चुकी है तब वे देश भर की यात्रा पर क्यों जाना चाहते हैं।

सूरज शिवा

वार्ता

More News
निफ्टी दिसंबर तक पहुंच सकता है 25,800 से ऊपर: प्रभुदास लीलाधर

निफ्टी दिसंबर तक पहुंच सकता है 25,800 से ऊपर: प्रभुदास लीलाधर

26 Apr 2024 | 10:38 AM

मुंबई, 25 अप्रैल (वार्ता) इस समय चल रहे आम चुनावों के वातावरण में बाजार के भविष्य को लेकर उत्सुकताओं के बीच वित्तीय प्रबंधन क्षेत्र की फर्म प्रभुदास लीलाधर (पीएल) ने गुरुवार को कहा कि यदि राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) की सरकार फिर से सत्ता में लौटती है तथा अनुमानों के अनुसार मानसून अच्छा रहता है तो भारत में शीर्ष 50 शेयरों पर आधार निफ्टी शेयर सूचकांक दिसंबर के अंत तक 25,810-27100 दायरे तक पहुंच सकता है।

see more..
पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

पारस हेल्थकेयर ने गुरुग्राम में 300 बिस्तरों के अस्पताल के लिए किया भूमि पूजन

25 Apr 2024 | 6:51 PM

गुरूग्राम, 25 अप्रैल (वार्ता) अस्पताल श्रृंखला कंपनी पारस हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड ने राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र के गुरुग्राम में 2006 में 300 बिस्तरों के लिए प्रस्तावित नए अस्पताल के लिए आज भूमि पूजन किया।

see more..
image