Friday, Apr 26 2024 | Time 23:12 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


पुलिस दल पर गोली चलाने की घटना में शामिल आरोपियों में से एक और मुठभेड़ में ढेर

पुलिस दल पर गोली चलाने की घटना में शामिल आरोपियों में से एक और मुठभेड़ में ढेर

गुना, 14 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के गुना जिले के जंगल में आज तड़के शिकारियों के हमले में तीन पुलिस कर्मचारियों के शहीद होने की घटना के कुछ ही घंटों बाद देर शाम पुलिस मुठभेड़ में एक और आरोपी शहजाद मारा गया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार मुठभेड़ राघौगढ़ थाना क्षेत्र के खैराई गांव के पास हुयी। मुठभेड़ के दौरान शहजाद खान मारा गया। इसके पहले नौशाद नाम का आरोपी का शव भी आज गुना जिले के राघौगढ़ और आरोन क्षेत्र में मिला था।

ये दोनों आरोपी तड़के आरोन क्षेत्र के जंगल में पुलिस दल पर गोली चलाने की घटना में शामिल थे। बताया गया है कि इन दोनों के अलावा पुलिस को अब तक पांच और आरोपियों के हमले में शामिल होने की जानकारी मिली है।

सूत्रों ने कहा कि पुलिस इन आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए खोज रही है। शहजाद को भी पकड़ने के लिए पुलिस के विभिन्न दल संभावित क्षेत्रों में दविश दे रहे थे। आमना सामना होेने पर उसने पुलिस पर हमला करते हुए भागने की कोशिश की। इस दौरान हुयी मुठभेड़ में वह मारा गया।

इस बीच बताया गया है कि आरोन क्षेत्र के जंगल में आज तड़के जिस जगह काले हिरण और मोर का शिकार करने वाले बदमाशों का पुलिस दल से आमना सामना हुआ था, वहां पर वन्यजीवों का मांस, अंग और अन्य सामान भी मिला है। बताया गया है कि राघौगढ़ के पास स्थित एक गांव में एक आरोपी के परिवार में विवाह था। वन्यजीवों का मांस कथित तौर पर विवाह समारोह में शामिल मेहमानों के लिए ले जाया जा रहा था।

आरोन के पास जंगल में आरोपियों ने काफी नजदीक से गोली चलाकर तीन पुलिस कर्मचारियों की हत्या कर दी। इसके बाद से ही पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

सं प्रशांत

वार्ता

More News
मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

मोदी को फिर से प्रधानमंत्री बनाने प्रदेश के मतदाताओं ने किया मतदान: शर्मा

26 Apr 2024 | 10:31 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) मध्यप्रदेश भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष एवं खजुराहो सांसद विष्णुदत्त शर्मा ने आज कहा मतदाताओं के उत्साह से यह साबित हो गया है कि देश की जनता श्री नरेंद्र मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनाने के संकल्प को पूरा करने के लिए मतदान किया है। इसके लिए वे सभी मतदाताओं, नागरिकों का हार्दिक अभिनंदन और बधाई देते हैं।

see more..
image