Friday, Jun 21 2024 | Time 13:17 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


विपक्ष की मंशा मोदी की पीएम बनने से रोकना: मौर्य

विपक्ष की मंशा मोदी की पीएम बनने से रोकना: मौर्य

भदोही, 09 मई (वार्ता) उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने मंगलवार को कहा कि बौखलाया विपक्ष एकजुट होने के प्रयास में है। विपक्ष की मंशा है कि 2024 में नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनने से कैसे रोका जाए।

भदोही के रैमलपुर में आम सभा को संबोधित करते हुए उन्होने कहा कि श्री मोदी के नेतृत्व में भारत मजबूत हुआ है। आज के नए भारत को दुनिया की कोई ताकत आंख नहीं दिखा सकती। दुनिया में भारत का परचम लहरा रहा है। उन्होंने निकाय चुनाव के माध्यम से प्रदेश व केंद्र को मजबूत करने का आवाहन करते हुए कहा कि भाजपा विकास व आपसी सौहार्द को बढ़ावा देती है, जबकि विपक्षी पार्टियां जाति व धर्म के नाम पर समाज में नफरत फैलाती है़।

उन्होंने कहा कि योगी जी के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश की कानून व्यवस्था देश व विदेश में बतौर उदाहरण पेश की जाती है। कानून व्यवस्था की सख्ती का ही असर है कि प्रदेश में बड़े पैमाने पर निवेश आ रहा है इससे रोजगार के अवसर तो प्राप्त होंगे ही, साथ ही शिक्षित बेरोजगारों का पलायन भी रुकेगा।

श्री मौर्य ने भदोही वासियों का आवाहन करते हुए कहा “ आप भाजपा प्रत्याशियों को विजयी बनाएं। भदोही के समग्र विकास की जवाबदेही मैं खुद लेता हूं, आप यहां से जो प्रस्ताव बनाकर भेजेंगे उसको पास कराना मेरी जिम्मेदारी का अंग होगा। ”

उन्होंने नगरीय सीमा विस्तार वाले क्षेत्र के विकास को प्रमुखता देने का भरोसा दिलाते हुए कहा कि बोर्ड की पहली बैठक में विकास का एजेंडा तैयार करें और उसे सरकार के पास भेजने का काम करें। शेष मेरी जिम्मेदारी होगी। सभा के अंत में निकाय चुनाव में भाग्य आजमा रहे प्रत्याशियों के जिताने का आवाहन किया। उन्होने कहा कि वोट के रूप में आप हमें कर्ज दें, मैं उसकी वापसी विकास के रूप में करूंगा।

सं प्रदीप

वार्ता

More News
देश के खिलाफ साजिश हो सकती है पेपर लीक के प्रकरण : अखिलेश

देश के खिलाफ साजिश हो सकती है पेपर लीक के प्रकरण : अखिलेश

20 Jun 2024 | 8:55 PM

लखनऊ 20 जून (वार्ता) समाजवादी पार्टी (सपा) अध्यक्ष अखिलेश यादव ने गुरुवार को कहा कि फरवरी माह में पुलिस भर्ती व समीक्षा अधिकारी परीक्षा का पेपर लीक होने के बाद अब नीट परीक्षा को मजाक बना दिया गया है।

see more..
image