Saturday, Apr 27 2024 | Time 05:44 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


मुजफ्फरनगर में लॉकडाउन के दौरान भीड़ ने किया पुलिस पर हमला,पांच गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर में लॉकडाउन के दौरान भीड़ ने किया पुलिस पर हमला,पांच गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर,02 अप्रैल (वार्ता)कोरोना संक्रमण के बचाव के लिए देशव्यापी जारी लॉकडाउन के दौरान पश्चिमी उत्तर प्रदेश में मुजफ्फरनगर के भोपा क्षेत्र में बेवजह सड़क पर घूम रहे लोगों को समझाने गये पुलिस दल पर भीड़ ने हमला कर तीन पुलिसकर्मियों को घायल कर दिया।

पुलिस सूत्रों ने गुरुवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बुधवार शाम भोपा थाना क्षेत्र के मोरना-करहेड़ा मार्ग पर कुछ लोगग लॉकडाउन के बावजूद सड़क पर घूम रहे थे । उसी समय चौकी प्रभारी निरीक्षक लेखराज सिंह और दो कांस्टेबल वहां पहुंचे और लोगों को अपने घर जाने के लिए कहा । इस बीच कुछ दबंगों ने पुलिसकर्मियों पर लाठी-डंडों से हमला कर पथराव कर दिया। इस घटना में तीनों पुलिसकर्मी घायल हो गये।

उन्होंने बताया कि घायल पुलिसकर्मियों को जिला अस्पताल भेज दिया। बाद में उपनिरीक्षक की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें मेरठ एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। इस मामले में पुलिस ने नौ नामजद तथा कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। इस सिलसिले में आरोपी पूर्व प्रधान नारा सिंह समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया,जिसमें दो महिला भी शामिल हैं। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है। गिरफ्तार लोगों को जेल भेज दिया गया है।

सं त्यागी

वार्ता

image