Wednesday, Sep 27 2023 | Time 21:54 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


पुलिस चौकी प्रभारी, बिचौलिया आठ हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

पुलिस चौकी प्रभारी, बिचौलिया आठ हजार की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार

चंडीगढ़, 08 मई (वार्ता) हरियाणा भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (एसीबी) ने सोमवार सूर्यनगर, हिसार में पुलिस चौकी प्रभारी और बिचौलिए को आठ हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया।

एसीबी के प्रवक्ता ने बताया कि हिसार के सूर्य नगर निवासी कृष्ण कुमार की शिकायत पर आरोपी एएसआई रविंदर और दलाल आत्मजीत को गिरफ्तार किया गया है।

उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता ने एसीबी में दी शिकायत में आरोप लगाया कि एएसआई बलजिंदर सिंह धोखाधड़ी के

एक मामले में कॉल डिटेल निकालने के एवज में बिचौलिए आत्मजीत के माध्यम से पचास हजार रिश्वत मांग रहा है। शिकायतकर्ता ने यह भी आरोप लगाया कि एएसआई रविंदर पहले ही 10 हजार रुपये ले चुका था। इसके अलावा, बिचौलिया पुलिस अधिकारी की ओर से फिर से 15 हजार रुपये मांग रहा है ।

प्रवक्ता ने बताया कि शिकायत के आधार पर एसीबी की टीम ने तथ्यों की जांच के बाद छापा मारने के लिए टीम का गठन किया और आरोपी एएसआई और बिचौलिए को स्वतंत्र गवाह की मौजूदगी में शिकायतकर्ता से आठ हजार रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया।

इस संबंध में आरोपियों के खिलाफ एसीबी थाना हिसार में भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर जांच जारी है।

विजय.श्रवण

वार्ता

More News
मिड-डे मील वर्कर्स को राज्य सरकार देगी वेतन : रोहित

मिड-डे मील वर्कर्स को राज्य सरकार देगी वेतन : रोहित

27 Sep 2023 | 9:15 PM

शिमला, 27 सितंबर (वार्ता) हिमाचल प्रदेश के शिक्षा मंत्री रोहित ठाकुर ने कहा है कि सरकारी स्कूलों में कार्यरत मिड-डे मील वर्कर्स की समस्याएं जल्दी खत्म होने वाली है।

see more..
पंजाब सरकार ने अमित शाह का अपमान किया: भाजपा

पंजाब सरकार ने अमित शाह का अपमान किया: भाजपा

27 Sep 2023 | 9:10 PM

चंडीगढ़, 27 सितम्बर (वार्ता) पंजाब भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उपाध्यक्ष बिक्रमजीत सिंह चीमा ने अमृतसर में हाल ही में आयोजित उत्तरी क्षेत्रीय परिषद की बैठक में भाग लेने आये केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का स्वागत बोर्डों और बैनरों में फोटो और नाम नहीं होने के लिये राज्य की भगवंत सिंह मान सरकार की भर्त्सना की है।

see more..
image