Saturday, Apr 27 2024 | Time 06:34 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


शामली में प्रमोद कश्यप हत्याकांड का खुलासा,पत्नी और प्रेमी गिरफ्तार

शामली में प्रमोद कश्यप हत्याकांड का खुलासा,पत्नी और प्रेमी गिरफ्तार

शामली, 05 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश की शामली पुलिस ने कैराना निवासी प्रमोद कश्यप की हत्या का खुलासा करते हुए उसकी पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस प्रवक्ता ने गुरुवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि तीन सितम्बर को कांधला के जंगल में प्रमोद कश्यव का शव बरामद किया था। प्रमोद की रॉड से पीट-पीटकर हत्या की गई थी। कांधला पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा करते हुए उसकी पत्नी सोनिया और उसके प्रेमी प्रमोद कुमार को गिरफ्तार कर लिया।

उन्होंने बताया कि प्रमोद की पत्नी सोनिया और प्रमोद कुमार नाम युवक के बीच अवैध संबंध थे। इन्हीं संबंधों के चलते इन लोगों ने प्रमोद कश्यप को रास्ते से हटाने के हत्या की साजिश रची थी। उसकी हत्या कराने के लिए सोनिया और उसके प्रेमी ने दो बदमाशों कैराना नई बस्ती निवासी महबूब और सादा को 40 हजार रूपए की सुपारी दी थी। प्रेमी और दोनों बदमाश एक लाख रूपए के काम दिलाने का लालच देकर प्रमोद कश्यप को घर से लेकर आए थे। बाद उन लोगों ने कांधला के जंगल में उसकी हत्या कर दी थी।

प्रवक्ता के अनुसार दोनों आरोपियों को अदालत में पेश करने के बाद जेल भेज दिया। पुलिस हत्या के लिए सुपारी लेने वाले आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही है।

सं त्यागी

वार्ता

image