Friday, Apr 26 2024 | Time 19:55 Hrs(IST)
image
खेल


प्रजनेश मियामी ओपन के पहले राउंड में बाहर

प्रजनेश मियामी ओपन के पहले राउंड में बाहर

मियामी, 22 मार्च (वार्ता) क्वालिफायर प्रजनेश गुणेश्वरन ने यहां 8,359,455 डॉलर की ईनामी राशि वाले एटीपी मास्टर्स 1000 मियामी ओपन टेनिस टूर्नामेंट के मुख्य ड्रॉ में बेहतरीन लय के साथ प्रवेश किया था, लेकिन पुरूष एकल के पहले ही दौर में हार के साथ उनका सफर समाप्त हो गया।

29 वर्षीय भारतीय टेनिस स्टार प्रजनेश को मियामी के हार्ड रॉक स्टेडियम में खेले गये पहले दौर के मुकाबले में स्पेन के जॉमे मुनार ने लगातार सेटों में 7-6, 6-4 से हराकर बाहर कर दिया।

21 वर्षीय और विश्व में 61वीं रैंक स्पेनिश खिलाड़ी ने एक घंटे 39 मिनट तक चले मैच में 84वीं रैंक के प्रजनेश को हराया। दोनों के बीच पहला सेट काफी रोमांचक रहा जबकि दूसरे सेट में स्पेनिश खिलाड़ी ने शुरूआत से ही 4-1 की मजबूत बढ़त हासिल कर ली। उन्होंने पहले और पांचवें गेम में प्रजनेश की सर्विस ब्रेक की और अपनी बढ़त 5-1 कर ली।

भारतीय खिलाड़ी ने वापसी की काफी कोशिशें कीं अौर अपनी सर्विस बचाते हुये स्कोर 2-5 किया। मुनार और प्रजनेश के बीच यहां से स्कोर काफी करीब रहा लेकिन स्पेनिश खिलाड़ी ने 10वां गेम जीतने के साथ सेट 6-4 से जीत दूसरे राउंड में जगह बना ली।

मैच में मुनार ने पहले सर्व पर 84 फीसदी और दूसरे सर्व पर 61 फीसदी अंक जीते। उन्होंने तीन में से एक ब्रेक अंक बचाया और सात में से तीन को भुनाया। उन्होंने तीन एस लगाने के साथ दो डबल फाल्ट भी किये।

प्रजनेश ने पहले सर्व पर 67 फीसदी और दूसरे सर्व पर 47 फीसदी अंक जीते। भारतीय खिलाड़ी ने सात में से चार ब्रेक अंक बचाये और तीन में से दो को भुनाया। प्रजनेश ने मैच में चार एस लगाने के अलावा पांच डबल फाल्ट किये। उन्हें इस राउंड में पहुंचकर 26 एटीपी अंक और 26,430 डॉलर की ईनामी राशि मिलेगी।

 

More News
ब्राजील की महिला फुटबॉल खिलाड़ी ने अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल से संन्यास लेने की घोषणा की

ब्राजील की महिला फुटबॉल खिलाड़ी ने अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल से संन्यास लेने की घोषणा की

26 Apr 2024 | 4:00 PM

ब्रा‍ज़िलिया 26 अप्रैल (वार्ता) ब्राजील की महिला खिलाड़ी मार्टा विएरा डी सिल्वा ने कहा कि वह इस वर्ष के आखिर में अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल से संन्यास ले लेंगी।

see more..
जीतकर ही आप ग्रुप में आत्मविश्वास लौटा सकते हैं- डुप्लेसी

जीतकर ही आप ग्रुप में आत्मविश्वास लौटा सकते हैं- डुप्लेसी

26 Apr 2024 | 3:32 PM

हैदराबाद 26 अप्रैल (वार्ता) रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने कहा कि मैच जीतकर कर ही आप ग्रुप में आत्मविश्वास ला सकते है।

see more..
image