Friday, Apr 26 2024 | Time 19:48 Hrs(IST)
image
खेल


प्रो कबड्डी: सुहैल चंडोक बने यू मुंबा के नये सीईओ

प्रो कबड्डी: सुहैल चंडोक बने यू मुंबा के नये सीईओ

मुबंई 10 मार्च (वार्ता) क्रिकेटर से खेल कमेंटेटर और एंटरप्रेन्योर बने सुहैल चंडोक प्रो कबड्डी के सबसे कम उम्र के सीईओ बन गए हैं।

यूनीलेजर वेंचर्स प्रा. लिमिटेड ने यू मुंबा के नए सीईओ के रूप में सुहैल चंडोक की नियुक्ति की घोषणा की। चंडोक तीन बार फाइनल में पहुंचने वाली यू मुंबा फ्रेंचाइजी के प्रबंधन और विकास की जिम्मेदारी उठायेंगे। 35 वर्षीय सुहैल आईपीएल, पीकेएल, इंडियन सुपर लीग, प्रीमियर बैडमिंटन लीग, हॉकी इंडिया लीग और युवा कबड्डी सीरीज जैसे खेल से जुडे रहे हैं।

उनकी नियुक्ति पर, यू मुंबा टीम के मालिक, रोनी स्क्रूवाला ने कहा, “ हमें यू मुंबा परिवार में सुहेल का सीईओ के रूप में शामिल होने पर स्वागत करते हुए खुशी हो रही है। एक पेशेवर खिलाड़ी और खेल परिदृश्य में एक सम्मानित व्यक्ति होने से लेकर कबड्डी और देश के अन्य खेलों के पारिस्थितिकी तंत्र के अपने व्यापक ज्ञान तक, सुहेल निस्संदेह कंपनी के लिए एक मूल्यवान संपत्ति होंगे। मैं फ्रेंचाइजी के हमारे 10वें वर्ष और उसके बाद यू मुंबा के लिए हमारी योजनाओं को पूरा करने के लिए उनके साथ काम करने का इंतजार कर रहा हूं।”

सुहैल चंडोक ने कहा, “ यू मुंबा एक समृद्ध विरासत वाली फ्रेंचाइजी है, जो अपनी शानदार टीम संस्कृति के लिए जानी जाती है। मुझे खुशी होगी कि हमारी फ्रैंचाइजी एक ऐसी टीम बनी रहे जिसका प्रतिनिधित्व खिलाड़ी करना चाहते हैं।हम एक ऐसा माहौल बनाते हैं जहां खिलाड़ी खुद को अभिव्यक्त कर सकते हैं। यू मुंबा ने हमेशा कुछ सर्वश्रेष्ठ युवा खेल प्रतिभाओं का पता लगाया, उनका पोषण और प्रचार किया है और मैं उस विरासत को आगे बढ़ाने की जिम्मेदारी के लिए प्रबंधन और रोनी का आभारी हूं।”

प्रदीप

वार्ता

More News
ब्राजील की महिला फुटबॉल खिलाड़ी ने अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल से संन्यास लेने की घोषणा की

ब्राजील की महिला फुटबॉल खिलाड़ी ने अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल से संन्यास लेने की घोषणा की

26 Apr 2024 | 4:00 PM

ब्रा‍ज़िलिया 26 अप्रैल (वार्ता) ब्राजील की महिला खिलाड़ी मार्टा विएरा डी सिल्वा ने कहा कि वह इस वर्ष के आखिर में अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल से संन्यास ले लेंगी।

see more..
जीतकर ही आप ग्रुप में आत्मविश्वास लौटा सकते हैं- डुप्लेसी

जीतकर ही आप ग्रुप में आत्मविश्वास लौटा सकते हैं- डुप्लेसी

26 Apr 2024 | 3:32 PM

हैदराबाद 26 अप्रैल (वार्ता) रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने कहा कि मैच जीतकर कर ही आप ग्रुप में आत्मविश्वास ला सकते है।

see more..
image