Saturday, Apr 27 2024 | Time 04:13 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


राफेल की डकैती का सच होगा जल्द जनता के सामने: तंवर

राफेल की डकैती का सच होगा जल्द जनता के सामने: तंवर

चंडीगढ़, 10 अप्रैल (वार्ता) हरियाणा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर ने उच्चतम न्यायालय द्वारा राफेल डील से संबंधित केन्द्र की मोदी सरकार की प्रारंभिक आपत्तियों को खारिज करने का स्वागत करते हुए कहा है कि मोदी सरकार अब अपने बचाव में किस धारा का सहारा लेगी, जिससे उसकी राफेल सौदे की खरीद से संबंधित घोटाले का खुलासा न हो।

श्री तंवर ने आज यहां कहा कि श्री मोदी हर जगह सरेआम कहा करते थे कि उन्हें न्यायालय से राफेल सौदे में क्लीन चिट मिल गई है। न्यायालय के अाज के निर्णय से दो-तीन चीजें साफ हो गई है कि एक तो चौकीदार.........हैं। दूसरा इन्होंने सेना के साथ धोखा किया है, इसलिए वे धोखेबाज भी है और अपना जुर्म छिपाने के लिए वो किसी भी हद तक जा सकते हैं क्योंकि उनकी शिक्षा-दीक्षा ही शायद जुर्म की पाठशाला में हुई है, इसलिए ही तो वे न्यायालय को भी गुमराह करने का प्रयास कर रहे है।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के हर झूठ का परत-दर-परत जनता के सामने रोज खुलासा हो रहा है। कांग्रेस की रगों में महात्मा गांधी का बलिदान एवं उन द्वारा दिखाए गए सत्य के रास्ते पर चलने की परंपरा है, इसलिए कांग्रेस हमेशा सच के साथ चलकर संघर्ष करना जानती है। वो चाहे कितना भी झूठ बोल ले, लेकिन उनकी राफेल की डकैती का सच जनता के सामने जरूर आएगा और दस लाख का सूट पहनने वाले चौकीदार का सच जनता के सामने होगा ।

 

image