Friday, Apr 26 2024 | Time 12:08 Hrs(IST)
image
राज्य


राफेल सौदे पर देश को गुमराह कर रहे राहुल : सुशील

राफेल सौदे पर देश को गुमराह कर रहे राहुल : सुशील

पटना 07 सितंबर (वार्ता) बिहार के उप मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने राफेल लड़ाकू विमान सौदे को लेकर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ विपक्ष के आरोपों पर आज कहा कि केंद्र ने यह समझौता कर वायुसेना का मनोबल बढ़ाया है जबकि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इस मुद्दे पर देश को गुमराह कर रहे हैं।

श्री मोदी ने यहां कहा कि केंद्र की राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार ने फ्रांस से अत्याधुनिक 36 राफेल विमानों की खऱीद का समझौता कर वायुसेना का मनोबल बढ़ाया जबकि श्री गांधी रक्षा जैसे मुद्दे पर लगातार देश को गुमराह कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि श्री गांधी संसद से लेकर जनसभाओं तक विमान की चार अलग-अलग कीमत बता चुके हैं।

भाजपा नेता ने कहा कि श्री गांधी जिस विमान की कीमत कर्नाटक की सभा में 700 करोड़ रुपये बता चुके थे, उसकी कीमत कभी 520 करोड़ रुपये, 526 करोड़ रुपये तो कभी 540 करोड़ रुपये बताकर यही साबित कर रहे हैं कि उनकी जानकारियां सही नहीं हैं।

सूरज सतीश

जारी (वार्ता)

More News
केरल में कांग्रेस नेताओं के भाजपा संग क्षेत्रीय पार्टी बनाने की योजना : सरमा

केरल में कांग्रेस नेताओं के भाजपा संग क्षेत्रीय पार्टी बनाने की योजना : सरमा

26 Apr 2024 | 11:54 AM

तिरुवनंतपुरम, 26 अप्रैल (वार्ता) असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा है कि केरल के कुछ कांग्रेस नेताओं ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेताओं से संपर्क किया है और साथ मिलकर एक क्षेत्रीय पार्टी बनाने के लिए चर्चा की है।

see more..
image