Wednesday, Nov 21 2018 | Time 09:27 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
राज्य Share

राफेल सौदे पर देश को गुमराह कर रहे राहुल : सुशील

राफेल सौदे पर देश को गुमराह कर रहे राहुल : सुशील

पटना 07 सितंबर (वार्ता) बिहार के उप मुख्यमंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने राफेल लड़ाकू विमान सौदे को लेकर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार के खिलाफ विपक्ष के आरोपों पर आज कहा कि केंद्र ने यह समझौता कर वायुसेना का मनोबल बढ़ाया है जबकि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इस मुद्दे पर देश को गुमराह कर रहे हैं।

श्री मोदी ने यहां कहा कि केंद्र की राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) सरकार ने फ्रांस से अत्याधुनिक 36 राफेल विमानों की खऱीद का समझौता कर वायुसेना का मनोबल बढ़ाया जबकि श्री गांधी रक्षा जैसे मुद्दे पर लगातार देश को गुमराह कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि श्री गांधी संसद से लेकर जनसभाओं तक विमान की चार अलग-अलग कीमत बता चुके हैं।

भाजपा नेता ने कहा कि श्री गांधी जिस विमान की कीमत कर्नाटक की सभा में 700 करोड़ रुपये बता चुके थे, उसकी कीमत कभी 520 करोड़ रुपये, 526 करोड़ रुपये तो कभी 540 करोड़ रुपये बताकर यही साबित कर रहे हैं कि उनकी जानकारियां सही नहीं हैं।

सूरज सतीश

जारी (वार्ता)

More News

रिश्वत लेते बैंक मैनेजर गिरफ्तार

20 Nov 2018 | 9:44 PM

 Sharesee more..
खाद नहीं मिलने पर किसानों ने किया राष्ट्रीय राजमार्ग जाम

खाद नहीं मिलने पर किसानों ने किया राष्ट्रीय राजमार्ग जाम

20 Nov 2018 | 9:38 PM

रायबरेली, 20 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में खाद नहीं मिलने से परेशान किसानों ने मंगलवार को राष्ट्रीय राजमार्ग-24 बी को जाम कर दिया।

 Sharesee more..
निगम -विहिप संघर्ष मामले  की जांच के लिए टीम का गठन :मंडलायुक्त

निगम -विहिप संघर्ष मामले की जांच के लिए टीम का गठन :मंडलायुक्त

20 Nov 2018 | 9:26 PM

झांसी 20 नंवबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में झांसी मंडलायुक्त ने नगर निगम के कर्मचारियों और विश्व हिंदू परिषद (विहिप) के कार्यकर्ताओं के बीच हुए संघर्ष मामले की जांच के लिए एक टीम का गठन किया है और उसे एक सप्ताह में जांच रिपोर्ट देने के आदेश दिये गये हैं।

 Sharesee more..
image