Saturday, Apr 27 2024 | Time 00:35 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


राजनाथ, स्मृति ईरानी उत्तराखंड की वर्चुअल रैलियों को संबोधित करेंगे

राजनाथ, स्मृति ईरानी उत्तराखंड की वर्चुअल रैलियों को संबोधित करेंगे

नैनीताल, 07 जून (वार्ता) केन्द्र में मोदी सरकार के एक साल के ऐतिहासिक कार्यकाल के मौके पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) उत्तराखंड में अनेक कार्यक्रम आयोजित कर रही है। पार्टी की ओर से प्रदेश में दो वर्चुअल रैली आयोजित की जा रही हैं। इन रैलियों को केन्द्रीय मंत्री राजनाथ सिंह और स्मृति ईरानी संबोधित करेंगी।

पार्टी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि मोदी सरकार के सफलतापूर्वक एक वर्ष पूर्ण होने पर पार्टी की ओर से प्रदेश में 10 जून और 15 जून को दो वर्चुअल रैली आयोजित की जा रही हैं। पहली रैली 10 जून को कुमाऊं मंडल में आयोजित की जायेगी। इसे केन्द्रीय मंत्री श्रीमती स्मृति ईरानी शाम को तीन बजे संबोधित करेंगी जबकि दूसरी रैली 15 जून को गढ़वाल मंडल में आयोजित की जायेगी। इसे श्री सिंह की ओर से दस बजे संबोधित किया जायेगा।

उन्होंने कहा कि पार्टी की ओर से देश के अन्य राज्यों में भी वर्चुअल रैली आयोजित की जा रही हैं। स्वयं गृह मंत्री अमित शाह बिहार में आयोजित होने वाली रैली को संबोधित करेंगे। पार्टी प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत की ओर से आज श्रीमती ईरानी की रैली की तैयारियों को लेकर एक बैठक की गयी और कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी गयी।

पार्टी की ओर से 70 वीडियो कान्फ्रेंस भी आयोजित की जा रही हैं। प्रत्येक विधानसभा में एक-एक वीडियो कांफ्रेस आयोजित की जायेगी। इसे पार्टी के बड़े नेता संबोधित करेंगे और मोदी सरकार के सफलताओं को जनता तक पहुंचायेंगे। यही नहीं पार्टी की ओर से एक संकल्प पत्र तैयार किया गया है और पार्टी के कार्यकर्ता इसे प्रदेश भर में दस लाख परिवारों तक पहुंचायेंगे। दो-दो कार्यकर्ताओं को 25-25 घरों का लक्ष्य दिया गया है। ये कार्यकर्ता प्रदेशवासियों के घर-घर पहुंचकर केन्द्र सरकार की सफलताओं का संकल्प पत्र देंगे।

रवीन्द्र, उप्रेती

वार्ता

image