Friday, Apr 26 2024 | Time 14:08 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मोदी सरकार के निर्णयों का लाभ अन्नदाताओं को मिलेगा - राकेश सिंह

मोदी सरकार के निर्णयों का लाभ अन्नदाताओं को मिलेगा - राकेश सिंह

जबलपुर,02 जून (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा लिये गये निर्णय का लाभ अन्नदाताओं को मिलेगा।

श्री सिंह ने आज यहां एक पत्रकार वार्ता में कहा कि श्री मोदी द्वारा प्रधानमंत्री किसान सम्मान निधि के तहत लिये गये निर्णय का लाभ देश के लगभग 14़ 05 करोड़ अन्नदाताओं को मिलेगा। किसानों को हर साल 6 हजार रूपये मिलेंगे। सभी किसानों को 60 साल की उम्र के बाद पेंशन सुविधा देने का वादा भी प्राथमिकता के साथ पूरा किया जायेगा।

उन्होंने प्रदेश के चार वरिष्ठ सांसदों को अपने मंत्रिमंडल में शामिल किये जाने पर प्रधानमंत्री श्री मोदी का आभार व्यक्त करते हुये कहा कि इससे प्रदेश के विकास को गति मिलेगी।

इस अवसर पर केन्द्रीय पर्यटन एवं संस्कृति मंत्री प्रहलाद पटेल ने कहा कि मोदी सरकार की प्राथमिकता के अनुसार किसी भी कार्य का लक्ष्य तय कर उसे समय सीमा के भीतर तय किया जायेगा। मध्यप्रदेश में पर्यटन को नई पहचान मिले, इस दिशा में कार्य किया जायेगा। महाकोशल क्षेत्र में भी पर्यटन की दृष्टि से असमिति संभावनाएं है। जबलपुर में होने वाले नर्मदा महोत्सव को भव्य बनाने का प्रयास किया जायेगा।

विश्वकर्मा

वार्ता

image