Saturday, Apr 27 2024 | Time 05:59 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


राम माधव ने तेदपा से गठबंधन की संभावना से किया इंकार

राम माधव ने तेदपा से गठबंधन की संभावना से किया इंकार

विजयवाड़ा, 30 अक्टूबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के महासचिव राम माधव ने बुधवार को आंध्र प्रदेश में तेलुगु देशम पार्टी (तेदपा) के साथ गठबंधन की संभावनाओं से इन्कार किया है।

श्री माधव ने आज कहा कि तेदपा अध्यक्ष एन. चंद्रबाबू नायडू भगवा पार्टी के साथ फिर से गठबंधन करने का प्रयास कर रहे है, क्योंकि उनके कई वरिष्ठ नेता पार्टी छोड़ रहे हैं।

श्री माधव ने तेलंगाना में प्रदेश भाजपा महासचिव वमराजु सत्यमूर्ति के साथ विजयवाड़ा में पार्टी कार्यालय के उद्घाटन के दौरान यह बात कही।

भाजपा महासचिव ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा, “श्री चंद्रबाबू नायडू ने भाजपा के साथ गठबंधन तोड़ने पर खेद व्यक्त किया है लेकिन अब खेद व्यक्त करने से कोई फायदा नहीं है। हम आंध्र प्रदेश में पार्टी को मजबूत बनाने और एक शक्तिशाली राजनतिक दल के तौर पर उभरने के लिए पुरजोर मेहनत कर रहे है। भाजपा अगले विधानसभा चुनावों में अपने दम पर चुनाव लड़ेगी।”

उन्होंने कहा कि पार्टी ने विजयवाड़ा सेंटर निर्वाचन क्षेत्र में लोगों को केंद्र सरकार की योजनाओं के बारे में जागरूकता बढ़ाने के उद्देश्य से अपना पार्टी कार्यालय खोला है।

उन्होंने आरोप लगाया कि विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं का लाभ केवल आंध्र प्रदेश में सत्तारूढ़ पार्टी से जुड़े लोगों तक पहुंच रहा है।

श्री माधव ने कहा कि राज्य में सत्तारूढ़ सरकार केंद्र सरकार की योजनाओं को राज्य की योजना बता रही है जबकि इसका श्रेय केंद्र सरकार को मिलना चाहिए। इससे पहले तेदपा ने भी यही किया था।

इसके अलावा श्री माधव ने राजधानी अमरावती का दौरा भी किया और किसानों से जमीन अधिग्रहण मामले को लेकर मुलाक़ात भी की। किसानों ने उन्हें न्याय दिलाने संबंधी एक ज्ञापन भी सौंपा।

जतिन, उप्रेती

वार्ता

image