Thursday, Oct 21 2021 | Time 02:05 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


तमिलनाडु में सड़क हादसा, पादरी सहित तीन की मौत, पांच घायल

तमिलनाडु में सड़क हादसा, पादरी सहित तीन की मौत, पांच घायल

चेन्नई 22 सितंबर (वार्ता) तमिलनाडु में तांबरम के पास इरुंबुलियूर में चेन्नई-त्रिची राष्ट्रीय राजमार्ग पर सड़क हादसे में पादरी सहित तीन लोगों की मौत हो गयी तथा पांच अन्य लोग घायल हुए हैं।

यह हादसा मंगलवार को देर रात हुआ। बताया जा रहा है कि पीड़ित शेयरिंग ऑटो से यात्रा कर रहे थे। इसी दौरान रोड डिवाइडर से टकराने के बाद ऑटो पलट गया, जिसके कारण तीन लोगों की मौत हो गयी तथा पांच अन्य लोग घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि हादसे के समय पीड़ित उपनगरीय ईएमयू ट्रेन से तांबरम से आए थे और अपने पैतृक आवास पर जाने के लिए बस पकड़ने हेतु पेरुंगलथुर जा रहे थे। पुलिस सूत्रों के मुताबिक घटना के समय ऑटोचालक काफी तेज गति से ऑटो चला रहा था। इस दौरान उसने बस में टकराने से बचाने के लिए ऑटो को मोड़ा और ऑटो रोड डिवाइडर से टकरा गया। इस घटना में पादरी इसाक राज (51), सुंदरराज (31) तथा नागमुथु (36) की मौके पर ही मौत हो गयी। सुंदरराज और नागमुथु पुडुचेरी निवासी थे और अगले ही महीने इनकी शादी होने वाली थी।

इस घटना में घायल हुए सभी पांच लोगों को उपचार के लिए क्रोमपेट सरकारी अस्पताल में ले जाया गया, जहां के तीन लोगों को बेहतर उपचार के लिए राजीव गांधी सरकारी सामान्य अस्पताल में भेज दिया गया।

इस घटना के बाद ऑटो चालक मौके से फरार हो गया तथा पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए छापेमारी शुरू कर दी है।

संतोष

वार्ता

More News
कुमाऊं में आपदा का कहर: 49 लोगों की मौत, 14 घायल

कुमाऊं में आपदा का कहर: 49 लोगों की मौत, 14 घायल

20 Oct 2021 | 9:27 PM

नैनीताल, 20 अक्टूबर (वार्ता) उत्तराखंड के कुमाऊं मंडल में आयी आपदा में अभी तक 49 लोगों की मौत हो गयी है और 14 लोग घायल हुई है जबकि छह लोग लापता हैं।

see more..
उत्तराखंड आपदा: मरने वालों की संख्या 52 हुई, पांच अब भी लापता

उत्तराखंड आपदा: मरने वालों की संख्या 52 हुई, पांच अब भी लापता

20 Oct 2021 | 8:48 PM

देहरादून 20 अक्टूबर (वार्ता) उत्तराखंड में रविवार सुबह से मंगलवार तक लगभग 48 घण्टे हुई अतिवृष्टि, बाढ़ और भूस्खलन की चपेट में आकर मरने वालों की संख्या बढ़कर 52 हो गई है, जबकि पांच व्यक्ति अब भी लापता है।

see more..
image