Saturday, Apr 27 2024 | Time 04:13 Hrs(IST)
image
राज्य » गुजरात / महाराष्ट्र


शिंदे ने समर्थक विधायकों के वीडियो सोशल मीडिया पर डाले

शिंदे ने समर्थक विधायकों के वीडियो सोशल मीडिया पर डाले

मुंबई, 28 जून(वार्ता) महाराष्ट्र में चल रहे राजनीति संकट के बीच शिवसेना के बागी विधायक एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में इस समय गुवाहाटी में जमें बागी गुट के कई सदस्यों ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी करके कहा है कि वे पार्टी के विचारधारा के आधार पर श्री शिंदे के साथ हैं और उनके बारे में अफवाहों पर विश्वास नहीं किया जाना चाहिए।

श्री शिंदे ने सभी वीडियो अपने ट्विटर पर पोस्ट किया है।

नासिक जिले के नंदगांव विधानसभा क्षेत्र से शिवसेना विधायक सुहास अन्ना कांडे ने वीडियो संदेेश में कहा, “हम स्वेच्छा से आदरणीय हिंदू हृदय सम्राट शिवसेना प्रमुख बालासाहेब ठाकरे के विचारक एकनाथ शिंदे के साथ गुवाहाटी आए हैं, जिन्होंने ईमानदारी से हिंदुत्व के विचार को आगे बढ़ाया। मैंने यह निर्णय इसलिए लिया है ताकि मेरे नंदगांव निर्वाचन क्षेत्र में विभिन्न विकास योजनाओं को लागू किया जा सके।”

उन्होंने कहा, “ हम एकनाथ शिंदे के अलावा किसी नेता या पार्टी पदाधिकारी के संपर्क में नहीं हैं। मैं लोगों और सभी शिवसैनिकों से अनुरोध करता हूं कि इस बारे में फैलाई जा रही किसी भी भ्रांति का शिकार न हों।”

इसी तरह रत्नागिरि विधानसभा क्षेत्र के विधायक उदय सामंत ने कहा कि वह अभी भी शिवसेना के साथ हैं। उन्होंने कहा कि वह भी फिलहाल श्री शिंदे के अलावा किसी नेता या पार्टी के संपर्क में नहीं हैं।

अन्य विधायकों ने इसी प्रकार की बात कही कि वे सभी श्री शिंदे के अलावा किसी के संपर्क में नहीं हैं।

उल्लेखनयी है कि शिवसेना से बगावत करने के बाद श्री शिंदे के साथ शिवसेना के लगभग 40 विधायक गुवाहाटी में हैं।

सोनू, मनोहर

वार्ता

image