Saturday, Apr 27 2024 | Time 05:23 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


सिद्दारामैया ने स्वास्थ्य मंत्री को मूर्ख करार दिया

सिद्दारामैया ने स्वास्थ्य मंत्री को मूर्ख करार दिया

बेंगलुरु, 21 अक्टूबर (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री सिद्दारामैया ने गुरुवार को कर्नाटक के पूर्व विधानसभा अध्यक्ष रमेश कुमार को जेल भेजने का संकल्प लेने वाले राज्य के स्वास्थ्य मंत्री डॉ के सुधाकर को मूर्ख करार दिया।

श्री सिद्दारामैया ने यहां संवाददाताओं से कहा , “ यह एक ऐसे व्यक्ति के अहंकार की अभिव्यक्ति है , जो सत्ता के नशे में है। वह , जिसने कांग्रेस के टिकट पर चुनाव जीता और ऑपरेशन लोटॅस के माध्यम से सत्ता हासिल करने के लिए भाजपा में शामिल हो गया। वह सोच रहा है कि सत्ता शाश्वत है। यह शाश्वत नहीं है। जनता 2023 में भाजपा को घर भेजेगी। उस समय हम देखेंगे कि कौन जेल भेजता है और कौन जेल जायेगा।”

उन्होंने कहा , “ अगर कोई अन्य व्यक्ति को जेल भेजना चाहता है, तो उसका अपराध होना चाहिए। क्या कोई किसी निर्दोष को जेल भेज सकता है? कोई ऐसा नहीं कर सकता। इसलिए वह (डॉ़ सुधाकर) मूर्ख हैं।”

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष नलिन कुमार कटील द्वारा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को नशे की लत का शिकार और मादक पदार्थों का तस्कर कहे जाने संबंधी बयान पर टिप्पणी करते हुए श्री सिद्दारामैया ने कहा कि वह एक जोकर हैं और ऐसा लगता है कि उन्होंने अपना मानसिक संतुलन खो दिया है।

उल्लेखनीय है कि डॉ़ सुधाकर ने बुधवार को कोलार जिले के जराबंदाहल्ली गांव में एक सभा को संबोधन के दौरान कांग्रेसी नेता एवं पूर्व विधानसभा अध्यक्ष रमेश कुमार तथा अन्य को राजनीतिक लाभ के लिए कोलार-चिक्कबल्लापुर डीसीसी बैंक का दुरुपयोग करने के मामले में जेल भेजने का संकल्प व्यक्त किया था।

टंडन जितेन्द्र

वार्ता

image