Saturday, Apr 27 2024 | Time 02:08 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


भाजपा राज में समाज खुशहाल, फर्जी समाजवादी बदहाल: सिद्धार्थनाथ

भाजपा राज में समाज खुशहाल, फर्जी समाजवादी बदहाल: सिद्धार्थनाथ

लखनऊ, 22 अक्टूबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के कबीना मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा कि अखिलेश यादव ने कोरोना टीकाकरण की तेज रफ्तार सुहा नहीं रही है। जनता को टीके के प्रति भ्रमित करने वाले अखिलेश ने पहले टीकाकरण से इनकार किया और बाद में खुद वैक्सीन लगवाई।

श्री सिंह ने शुक्रवार को कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मार्गदर्शन में ट्रेस, टेस्ट और ट्रीट के मंत्र के साथ तेज टीकाकरण की नीति का ही नतीजा है कि आज यूपी में 72 जिलों में एक भी कोविड मरीज नहीं मिला है। 64 फीसदी लोगों ने टीके की पहली डोज लगवा ली है और 42 जिलों में एक भी कोरोना मरीज शेष नहीं है, अखिलेश यादव को कोरोना पर यह जीत सुहा नहीं रही इसलिए वह अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं।

नोटबन्दी और जीएसटी को लेकर जनता के परेशान होने के सपा अध्यक्ष के बयान पर सिद्धार्थ नाथ ने कहा कि परेशान जनता नहीं है बल्कि खुद अखिलेश यादव और उनकी पार्टी है। उत्तर प्रदेश में सीएम योगी ने भ्रष्टाचार मुक्त ईमानदार और पारदर्शिता वाली नई कार्यसंस्कृति का विकास किया है। इस बदलाव से समाज खुश है लेकिन फर्जी समाजवादियों को बड़ी पीड़ा हो रही है। अखिलेश यादव जिसे जनता का दर्द बता रहे हैं दरअसल वह उनके परिवार की निजी पीड़ा है।

सिद्धार्थ नाथ ने कहा कि जब महामारी काल में जनता को मदद की जरूरत थी तब इन अखिलेश को जनता की कोई सुधि नहीं आई और आज चुनाव नजदीक देख इनके मुख से जनहित की बातें हास्यास्पद लगती हैं।

प्रदीप

वार्ता

image