Wednesday, Sep 18 2019 | Time 05:06 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • सऊदी अरब और यूएई के दौरे पर जाएंगे पोंपियो
  • नेपाल में खराब मौसम से नौ हेलीकॉप्टर की आपात लैंडिंग
  • गनी ने हमले के बावजूद समय पर चुनाव कराए जाने की इच्छा जतायी
  • सऊदी ने इस्तांबुल दूतावास की इमारत बेची : सूत्र
  • ईरान और ब्रिटेन के बीच यमन की स्थिति पर चर्चा हुई : विदेश मंत्रालय
  • हिंदुओं पर दिए विवादित बयान के लिए माफी मांगे दिग्विजय : भाजपा
खेल


दक्षिण डेयर रैली में संदीप औऱ राणा की जोरदार वापसी

दावणगेरे (कर्नाटक), 04 सितम्बर (वार्ता) मारुति सुजुकी टीम के संदीप शर्मा और सुरेश राणा ने 10वीं मारुति सुजुकी दक्षिण डेयर रैली के दूसरे दिन मंगलवार को जोरदार वापसी करते हुए क्रमश: चौथा और छठा स्थान हासिल किया।

सुजुकी के संदीप ने अपने साथी चालक अनमोल रामपाल के साथ काफी आक्रामक ड्राइविंग दिखाई और तीन स्पेशल स्टेज और एक सुपर स्पेशल स्टेज को पूरा करने के लिए दो दिनों में तीन घंटे 35.05 मिनट समय निकाला।

10 बार के रेड डी हिमालय चैम्पियन और संदीप के टीम के साथी सुरेश राणा (चिराग ठाकुर के साथ) ने भी जोरदार प्रदर्शन करते हुए 11वें से छठा स्थान हासिल किया। पहले दिन सोमवार को राणा की कार पंक्चर हो गई थी और इस कारण वह काफी पीछे हो गए थे। दूसरे दिन राणा ने बेहतरीन वापसी करते हुए तीसरा सबसे अच्छा समय निकाला।

दूसरे दिन की रेस के बाद राणा ने कहा, “मेरी शुरुआत अच्छी नहीं रही थी लेकिन खिताब की दौड़ में वापसी करके मैं खुश हूं। मेरी टीम (मारुति सुजुकी) को मुझसे काफी उम्मीदें हैं और मैं भी लगातार सुधार को लेकर आशान्वित हूं। मैं खिताब तक पहुंचने के लिए पुरजोर कोशिश जारी रखूंगा।”

तीन बार के एशिया पैसेफिक रैली चैम्पियनशिप विजेता गौरव गिल ने दूसरे दिन भी अच्छा प्रदर्शन करते हुए पहला स्थान बरकरार रखा है। महेंद्रा एडवेंचर टीम के गौरव गिल ने अपने साथी चालक मूसा शरीफ के साथ तीन स्पेशल स्टेज और एक सुपर स्पेशल स्टेज के दौरान बेहतरीन प्रदर्शन किया।

गौरव के टीम के साथी फिलिपोस मथाई ने अपने नेवीगेटर पीवीएस मूर्थी के साथ मिलकर तीन घंटे 26.03 मिनट के साथ दूसरा स्थान हासिल किया। महेंद्रा एडवेंचर टीम के अन्य चालक अमित्राजीत घोष अपने साथी चालक अश्विन नाइक के साथ तीसरे स्थान पर खिसक गए हैं। सुबह के समय इन चालकों को छह मिनट गंवाने पड़े और इसी कारण ये दूसरे से तीसरे स्थान पर खिसक गए हैं।

बाइक कटेगरी में युवा कुमार ने अपना वर्चस्व कायम रखा है। युवा ने दिन के दो स्टेज जीते और तीसरे में दूसरे स्थान पर रहे। आकाश और विश्वास क्रमश: दूसरे और तीसरे स्थान पर हैं।टीडीएस कटेगरी में प्रमोद विग और प्रकाश विग पहले स्थान पर आ गए हैं। दूसरी ओर संतोष और नागराजन को दूसरा स्थान मिला है। श्रीकांत और रघुरामन तीसरे स्थान पर हैं।

राज

वार्ता

More News
दिल्ली वुशू टीम ने जीते 4  स्वर्ण और 4 रजत

दिल्ली वुशू टीम ने जीते 4 स्वर्ण और 4 रजत

17 Sep 2019 | 11:49 PM

चंडीगढ़, 17 सितम्बर (वार्ता) पंजाबी यूनिवर्सिटी में चल रही 18वीं जूनियर नेशनल वुशू चैंपियनशिप की पिछले दो साल की विजेता टीम दिल्ली ने अच्छा प्रदर्शन करते हुये अब तक 4 स्वर्ण ओर 4 रजत जीत लिए है।

see more..
आल इंडिया बाबा फरीद गोल्ड कप हाकी 19 सितंबर से

आल इंडिया बाबा फरीद गोल्ड कप हाकी 19 सितंबर से

17 Sep 2019 | 11:49 PM

फरीदकोट ,17 सितंबर (वार्ता) 28वां आल इंडिया बाबा फरीद गोल्ड कप हाकी टूर्नामेंट 19 से 23 सितंबर तक सरकारी बरजिंदर कालेज हाकी स्टेडियम में खेला जायेगा ।

see more..
विनेश और सीमा रेपेचेज़ में, कांसे और कोटा की उम्मीद जगी

विनेश और सीमा रेपेचेज़ में, कांसे और कोटा की उम्मीद जगी

17 Sep 2019 | 11:49 PM

नूर सुल्तान,17 सितंबर (वार्ता) राष्ट्रमंडल और एशियाई खेलों की स्वर्ण विजेता विनेश फोगाट और दूसरी सीड सीमा ने यहां चल रही विश्व कुश्ती प्रतियोगिता में मंगलवार को अपने अपने वजन वर्ग के रेपेचेज़ में जगह बनाई है जिससे उनसे कांस्य पदक और ओलम्पिक कोटा की उम्मीद जगी है।

see more..
गिल शतक से चूके, टेस्ट एकादश के लिए पेश किया दावा

गिल शतक से चूके, टेस्ट एकादश के लिए पेश किया दावा

17 Sep 2019 | 11:49 PM

मैसूरु, 17 सितम्बर (वार्ता) भारतीय टेस्ट टीम में शामिल किये गए युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने इसका जश्न दक्षिण अफ्रीका ए के खिलाफ दूसरे गैर आधिकारिक टेस्ट मैच के पहले दिन मंगलवार को 92 रन की शानदार पारी खेल कर मनाया।

see more..
सात्विकसेराज मिश्रित और पुरूष युगल के दूसरे दौर में

सात्विकसेराज मिश्रित और पुरूष युगल के दूसरे दौर में

17 Sep 2019 | 10:29 PM

चांगझू(चीन), 17 सितंबर (वार्ता) भारत के सात्विकसेराज रैंकीरेड्डी ने मिश्रित युगल में अश्विनी पोनप्पा और पुरूष युगल वर्ग में चिराग शेट्टी के साथ अपने अपने पहले वर्ग के मुकाबले जीतकर मंगलवार को चाइना ओपन- 2019 बैडमिंटन टूर्नामेंट के दूसरे दौर में जगह बना ली।

see more..
image