Thursday, Feb 21 2019 | Time 07:50 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • बंगलादेश: ढाका में इमारत में आग, 45 की मौत
  • किम जोंग के साथ और मुलाकातों की उम्मीद : ट्रम्प
  • इराक में घुसपैठ करने वाले आईएस के 24 आतंकवादी हिरासत में
  • तुर्की में सैन्य प्रशिक्षण के दौरान विस्फोट, पांच सैनिक घायल
  • पाकिस्तान ने राजौरी में संघर्ष विराम उल्लंघन कर की गोलीबारी
  • पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद से कश्मीर में शांति बाधित : डीजीपी
खेल Share

दक्षिण डेयर रैली में संदीप औऱ राणा की जोरदार वापसी

दावणगेरे (कर्नाटक), 04 सितम्बर (वार्ता) मारुति सुजुकी टीम के संदीप शर्मा और सुरेश राणा ने 10वीं मारुति सुजुकी दक्षिण डेयर रैली के दूसरे दिन मंगलवार को जोरदार वापसी करते हुए क्रमश: चौथा और छठा स्थान हासिल किया।

सुजुकी के संदीप ने अपने साथी चालक अनमोल रामपाल के साथ काफी आक्रामक ड्राइविंग दिखाई और तीन स्पेशल स्टेज और एक सुपर स्पेशल स्टेज को पूरा करने के लिए दो दिनों में तीन घंटे 35.05 मिनट समय निकाला।

10 बार के रेड डी हिमालय चैम्पियन और संदीप के टीम के साथी सुरेश राणा (चिराग ठाकुर के साथ) ने भी जोरदार प्रदर्शन करते हुए 11वें से छठा स्थान हासिल किया। पहले दिन सोमवार को राणा की कार पंक्चर हो गई थी और इस कारण वह काफी पीछे हो गए थे। दूसरे दिन राणा ने बेहतरीन वापसी करते हुए तीसरा सबसे अच्छा समय निकाला।

दूसरे दिन की रेस के बाद राणा ने कहा, “मेरी शुरुआत अच्छी नहीं रही थी लेकिन खिताब की दौड़ में वापसी करके मैं खुश हूं। मेरी टीम (मारुति सुजुकी) को मुझसे काफी उम्मीदें हैं और मैं भी लगातार सुधार को लेकर आशान्वित हूं। मैं खिताब तक पहुंचने के लिए पुरजोर कोशिश जारी रखूंगा।”

तीन बार के एशिया पैसेफिक रैली चैम्पियनशिप विजेता गौरव गिल ने दूसरे दिन भी अच्छा प्रदर्शन करते हुए पहला स्थान बरकरार रखा है। महेंद्रा एडवेंचर टीम के गौरव गिल ने अपने साथी चालक मूसा शरीफ के साथ तीन स्पेशल स्टेज और एक सुपर स्पेशल स्टेज के दौरान बेहतरीन प्रदर्शन किया।

गौरव के टीम के साथी फिलिपोस मथाई ने अपने नेवीगेटर पीवीएस मूर्थी के साथ मिलकर तीन घंटे 26.03 मिनट के साथ दूसरा स्थान हासिल किया। महेंद्रा एडवेंचर टीम के अन्य चालक अमित्राजीत घोष अपने साथी चालक अश्विन नाइक के साथ तीसरे स्थान पर खिसक गए हैं। सुबह के समय इन चालकों को छह मिनट गंवाने पड़े और इसी कारण ये दूसरे से तीसरे स्थान पर खिसक गए हैं।

बाइक कटेगरी में युवा कुमार ने अपना वर्चस्व कायम रखा है। युवा ने दिन के दो स्टेज जीते और तीसरे में दूसरे स्थान पर रहे। आकाश और विश्वास क्रमश: दूसरे और तीसरे स्थान पर हैं।टीडीएस कटेगरी में प्रमोद विग और प्रकाश विग पहले स्थान पर आ गए हैं। दूसरी ओर संतोष और नागराजन को दूसरा स्थान मिला है। श्रीकांत और रघुरामन तीसरे स्थान पर हैं।

राज

वार्ता

More News
मनदीप ने जीता गुरु मुन्नी गोल्ड कप कुश्ती खिताब

मनदीप ने जीता गुरु मुन्नी गोल्ड कप कुश्ती खिताब

20 Feb 2019 | 8:58 PM

नयी दिल्ली, 20 फरवरी (वार्ता) बहादुरगढ़ के हवा सिंह अखाड़े के मनदीप सिंह ने छत्रसाल स्टेडियम के पवन को रोमांचक मुकाबले में पराजित कर गुरु मुन्नी की 43वीं पुण्य तिथि पर आयोजित 15वें गुरु मुन्नी गोल्ड कप कुश्ती का खिताब जीत लिया

 Sharesee more..
हरमनप्रीत चोट के कारण इंग्लैंड सीरीज से बाहर

हरमनप्रीत चोट के कारण इंग्लैंड सीरीज से बाहर

20 Feb 2019 | 8:51 PM

मुंबई, 20 फरवरी (वार्ता) भारतीय महिला वनडे क्रिकेट टीम की उपकप्तान हरमनप्रीत कौर टखने की चोट के कारण इंग्लैंड के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज से बाहर हो गयी हैं। यह सीरीज मुंबई में खेली जानी है।

 Sharesee more..
ज़हीर और प्रवीण ने लांच की फेरीट क्रिकेट बैश लीग

ज़हीर और प्रवीण ने लांच की फेरीट क्रिकेट बैश लीग

20 Feb 2019 | 8:37 PM

नयी दिल्ली, 20 फरवरी (वार्ता) पूर्व भारतीय क्रिकेटरों जहीर खान और प्रवीण कुमार ने फेरिट क्रिकेट बैश लीग (एफसीबी) लांच की है जो एमेच्योर प्रतिभाओं को तराश कर उन्हें अपने सपने को पूरा करने का मौका देगी।

 Sharesee more..
शौक़ीन ने दक्षिण अफ्रीका को दिए चार झटके

शौक़ीन ने दक्षिण अफ्रीका को दिए चार झटके

20 Feb 2019 | 8:24 PM

त्रिवेंद्रम, 20 फरवरी (वार्ता) ऑफ स्पिनर ऋतिक शौक़ीन (50 रन पर 4 विकेट) की शानदार गेंदबाजी से भारत अंडर-19 टीम ने दक्षिण अफ्रीका अंडर-19 टीम चार दिवसीय क्रिकेट मैच के पहले दिन बुधवार को पहली पारी में 197 रन पर ढेर कर दिया।

 Sharesee more..
शीर्ष स्थान के लिए गोवा और बेंगलुरू में होगी ‘अंतिम लड़ाई’

शीर्ष स्थान के लिए गोवा और बेंगलुरू में होगी ‘अंतिम लड़ाई’

20 Feb 2019 | 8:06 PM

बेंगलुरू, 20 फरवरी (वार्ता) एफसी गोवा अभी हीरो इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के पांचवें सीजन की अंक तालिका में सबसे ऊपर है और गुरुवार को उसका सामना तालिका में दूसरे स्थान पर काबिज बेंगलुरू एफसी से होने जा रहा है, जिसके गोवा के बराबर अंक हैं।

 Sharesee more..
image