Saturday, Sep 23 2023 | Time 16:46 Hrs(IST)
image
बिजनेस


अर्जुन कपूर बने कैंडेस के ब्रांड एम्बेसडर

अर्जुन कपूर बने कैंडेस के ब्रांड एम्बेसडर

नई दिल्ली 11जून (वार्ता) होम अप्लायंसेज ब्रांड कैंडेस ने अभिनेता अर्जुन कपूर को अपना ब्रांड एम्बेसडर बनाया है।

कंपनी ने आज यहां जारी बयान में कहा कि उसका मकसद उन नए 50 करोड़ भारतीय उपभोक्ताओं को अपने साथ जोड़ना है जो नवीनतम उत्पादों, डिजिटल खरीदारी को पसंद करते हैं और होम एंड किचन अप्लायंसेज श्रेणी के साथ ब्रांड भागीदारी मजबूत बनाना चाहते हैं।

ब्रांड की टैगलाइन ‘स्मार्ट इंडिया का स्मार्ट होम’ को ध्यान में रखते हुए ब्रांड एम्बेसडर के लिए अर्जुन एक खास पसंद थे। अर्जुन कैंडेस की भावना और ऊर्जा का सही मायने में प्रतिनिधित्व करते हैं, क्योंकि वे भारतीय उपभोक्ताओं के बीच चर्चित चेहरा हैं। लुक्स और स्मार्टनेस का उपयुक्त समावेष होने के अलावा, वे बेहद लोकप्रिय बाॅलीवुड कलाकारों में भी शामिल हैं।

कंपनी के सह-संस्थापक संदीप अग्रवाल ने कहा, ‘बड़ी तादाद में प्रशंसक आधार से जुड़े अर्जुन कपूर को अपने साथ जोड़ने से हमें लक्षित ग्राहकों तक पहुंचने में मदद मिलेगी। क्योंकि वे युवा, बेहद सक्रिय और भारत के हरेक परिवार में लोकप्रिय चेहरा हैं, इसलिए हमारा ब्रांड उपभोक्ताओं के साथ निजी तौर पर संपर्क बनाने में सक्षम होगा। हमें उम्मीद है कि अर्जुन कपूर के साथ हमारी भागीदारी कंपनी के लिए लाभदायक होगी।

शेखर

वार्ता

More News
रुपया 13 पैसे मजबूत

रुपया 13 पैसे मजबूत

22 Sep 2023 | 9:22 PM

मुंबई 22 सितंबर (वार्ता) आयातकों और बैंकरों की बिकवाली से आज अंतरबैंकिंग मुद्रा बाजार में रुपया 13 पैसे की तेजी के साथ 83.00 रुपये प्रति डॉलर पर पहुंच गया।

see more..
अजनाएक्‍सआर प्रो और अजनाएक्‍सआर एसई मिक्‍स्‍ड रियलिटी हेडसेट का प्रदर्शन

अजनाएक्‍सआर प्रो और अजनाएक्‍सआर एसई मिक्‍स्‍ड रियलिटी हेडसेट का प्रदर्शन

22 Sep 2023 | 8:02 PM

नयी दिल्ली 22 सितंबर (वार्ता) अजनालेंस एक्‍सआर टेक्‍नोलॉजी ने अत्‍याधुनिक मिक्‍स्‍ड रियलिटी हेडसेट अजनाएक्‍सआर एसई और अजनाएक्‍सआर प्रो का प्रदर्शन किया है।

see more..
भारतीय अर्थव्यवस्था का 2023-24 का परिदृश्य उज्ज्वल बना हुआ है:  रिपोर्ट

भारतीय अर्थव्यवस्था का 2023-24 का परिदृश्य उज्ज्वल बना हुआ है: रिपोर्ट

22 Sep 2023 | 7:53 PM

नयी दिल्ली, 22 सितंबर (वार्ता) वित्त मंत्रालय की एक रिपोर्ट में शुक्रवार को कहा गया कि जीएसटी संग्रह, ई-वे बिल और पीएमआई (परचेजिंग मैनेजर्स इंडेक्स) जैसे शीघ्रता से आने वाले नियमित आंकड़ों से संकेत मिलता है कि भारतीय अर्थव्यस्था की वृद्धि का आवेग बना हुआ है और चालू वित्तीय वर्ष में अर्थव्यवस्था का परिदृष्य उज्ज्वल बना हुआ है।

see more..
विदेशी मुद्रा भंडार 86.7 करोड़ डॉलर कम होकर 593.04 अरब डॉलर पर

विदेशी मुद्रा भंडार 86.7 करोड़ डॉलर कम होकर 593.04 अरब डॉलर पर

22 Sep 2023 | 7:48 PM

मुंबई 22 सितंबर (वार्ता) विदेशी मुद्रा परिसंपत्ति, स्वर्ण और अंतर्रष्ट्रीय मुद्रा कोष (आईएमएफ) के पास आरक्षित निधि में कमी आने से 15 सितंबर को समाप्त सप्ताह में देश का विदेशी मुद्रा भंडार 86.7 करोड़ डॉलर कम होकर लगातार दूसरे सप्ताह गिरता हुआ 593.04 अरब डॉलर रह गया वहीं इसके पिछले सप्ताह यह 4.99 अरब डॉलर घटकर 593.9 अरब डॉलर रहा था।

see more..
image