Friday, Apr 26 2024 | Time 22:43 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


मतदान केन्द्रों की निगरानी के लिए 160 सेक्टर अधिकारी तैनात

जबलपुर, 16 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश के जबलपुर जिला कलेक्टर एवं निर्वाचन अधिकारी छवि भारद्वाज ने लोकसभा निर्वाचन के मद्देनजर जिले के मतदान केन्द्रों में जरूरी बुनियादी सुविधाओं की उपलब्धता, आदर्श आचार संहिता का पालन व संपत्ति विरूपण और निष्पक्ष मतदान सुनिश्चित कराने के उद्देश्य से 160 सेक्टर ऑफीसर्स की तैनाती की है।
आधिकारिक जानकारी के मुताबिक जबलपुर संसदीय क्षेत्र के अंतर्गत आने वाली 95-पाटन विधानसभा क्षेत्र के मतदान केन्द्रों के लिए 23 सेक्टर अधिकारी नियुक्त किए गए हैं। जबकि 96-बरगी विधानसभा क्षेत्र के मतदान केन्द्रों के लिए 27 सेक्टर अधिकारी, 97-जबलपुर पूर्व विधानसभा क्षेत्र के मतदान केन्द्रों के लिए 15 सेक्टर अधिकारी, 98-जबलपुर उत्तर विधानसभा क्षेत्र के मतदान केन्द्रों के लिए 13 सेक्टर अधिकारी तथा 99-केण्ट विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले मतदान केन्द्रों के लिए 12 सेक्टर अधिकारी नियुक्त किए गए हैं।
इसी प्रकार 100-जबलपुर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र के अन्तर्गत आने वाले मतदान केन्द्रों के लिए 16 सेक्टर अधिकारी, 101-पनागर विधानसभा के क्षेत्रान्तर्गत आने वाले मतदान केन्द्रों के लिए 25 सेक्टर अधिकारी तथा 102-सिहोरा विधानसभा क्षेत्र के मतदान केन्द्रों के लिए 29 सेक्टर अधिकारियों की नियुक्ति की गयी है।
सं बघेल
वार्ता
More News
राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

राहुल भिंड में और प्रियंका मुरैना में करेंगी सभाएं

26 Apr 2024 | 8:15 PM

भोपाल, 26 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी 30 अप्रैल को मध्यप्रदेश के भिंड संसदीय क्षेत्र में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही वरिष्ठ नेता प्रियंका गांधी वाड्रा दो मई को मुरैना संसदीय क्षेत्र में सभा लेंगी।

see more..
image