Saturday, Sep 21 2019 | Time 04:11 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • इराक विस्फोट से नौ की मौत, 4घायल
  • इराक के कर्बला में विस्फोट, 5 की मौत
  • गिरिडीह से नक्सली गिरफ्तार
  • भारत-मंगोलिया सिर्फ रणनीतिक साझेदार ही नहीं, आध्यात्मिक पड़ोसी भी हैं: कोविंद
राज्य » उत्तर प्रदेश


देवरिया में 38 लाख की शराब बरामद, चालक एवं खलासी गिरफ्तार

देवरिया में 38 लाख की शराब बरामद, चालक एवं खलासी गिरफ्तार

देवरिया,11 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश की देवरिया पुलिस ने तार क्षेत्र से ट्रक सवार दो लोगों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे 480 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद की ,जिसकी कीमत करीब 38 लाख रूपये आंकी गई है।

अपर पुलिस अधीक्षक शिष्य पाल ने बुधवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि लार पुलिस ने मंगलवार देर शाम उत्तर प्रदेश-बिहार सीमा पर स्थित मेहरौना पुलिस चौकी के पास चेकिंग के दौरान एक ट्रक में करीब बीस पानी की टंकियाँ फिक्स करके रखी गई थी।

उन्होंने बताया कि संदेह होने पर पुलिस ने जब टंकियों की जांच की तो पानी के टंकियों के बीच छिपाकर रखी गई अंग्रेजी शराब की 480 पेटी बरामद की गई। पुलिस ने कांसगंज निवासी चालक पप्पू सिंह और खलासी अशोक कुमार को गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गये लोगों ने बताया कि उन्हें यह सामान बिहार भेजने के लिए कहा गया था । इसके लिए उन्हें तीन हजार रूपये मिलते। इस सिलसिले में विधिक कार्रवाई की जा रही है।

सं त्यागी

वार्ता

More News
मध्यप्रदेश एवं राजस्थान से अचानक पानी छोड़ने से आयी यहां बाढ़:योगी

मध्यप्रदेश एवं राजस्थान से अचानक पानी छोड़ने से आयी यहां बाढ़:योगी

20 Sep 2019 | 10:01 PM

वाराणसी, 20 सितंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को यहां कहा कि मध्य प्रदेश एवं राजस्थान के चंबल और बेतवा एवं केन नदियों से अचानक पानी छोड़ने के कारण यहां बाढ़ आयी है।

see more..
image