Friday, Apr 26 2024 | Time 13:48 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


तोमर ने मुरैना अस्पताल को दस ऑक्सीजन कंस्ट्रेटर भेजे

मुरैना 22 मई (वार्ता) मध्यप्रदेश के मुरैना जिला अस्पताल को कोरोना मरीजों के लिये ऑक्सीजन की आपूर्ति सुनिश्चित करने के लिये मुरैना के सांसद और केंद्रीय कृषि ग्रामीण विकास पंचायती राज मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर ने आज दस और ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर भेजे जिन्हें मुरैना भाजपा के जिलाध्यक्ष डॉ. योगेशपाल गुप्ता ने आज कलेक्टर नरोत्तम भार्गव व मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी (सीएमएचओ ) डॉ. एडी शर्मा को सौंपेे।
जिला भारतीय जनता पार्टी के मीडिया प्रभारी नीरज भदौरिया ने यहां बताया कि इस मौके पर जौरा विधायक सूबेदार रजौधा, पूर्व विधायक रघुराज कंषाना, वरिष्ठ भाजपा नेता रामकुमार माहेश्वरी, सोनू परमार, विवेक परिहार, अरुण परमार, गोधन तोमर, दिलीप डण्डौतिया, चारुकृष्ण डण्डौतिया प्रमुख रूप से मौजूद थे।
इस मौके पर डॉ. गुप्ता ने कहा कि कोरोना मरीजों को उपचार की सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए श्री तोमर लगातार प्रयासरत है। मुरैना एवं श्योपुर जिलों में कोरोना संक्रमण के हालातों की उनके द्वारा लगातार निगरानी की जा रही है। कोविड मरीजों के लिए ऑक्सीजन की उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए उनके द्वारा मुरैना जिले में अंबाह, पोरसा, जौरा, सबलगढ़ में ऑक्सीजन प्लांट लगाने और अंबाह-सबलगढ़ में सीटी स्कैन मशीनेें लगाने की सरकार से स्वीकृति दिलाई है। ऑक्सीजन प्लांटों के लिए पिछले दिनों स्थल चयन किया जा चुका है।उन्होंने बताया कि
कोविड मरीजों को ऑक्सीजन आपूर्ति सुनिश्चित कराने के लिए श्री तोमर ने दूसरी बार 10 ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर मुरैना भेजे है। इससे पहले उनके द्वारा 9 मई को भी 10 ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर मशीनें मुरैना भिजवाईं गईं थीं। इन 20 मशीनों की मदद से ऑक्सीजन की आवश्यकता वाले 40 मरीजों को ऑक्सीजन आपूर्ति का लाभ मिल सकेगा।
सं नाग
वार्ता
image