Saturday, Apr 27 2024 | Time 09:09 Hrs(IST)
image
राज्य » पंजाब / हरियाणा / हिमाचल


सुखपाल खैरा और कंवर संधू आप से निलम्बित..

सुखपाल खैरा और कंवर संधू आप से निलम्बित..

चंडीगढ़, 03 नवम्बर(वार्ता) आम आदमी पार्टी(आप) ने पार्टी के भुलथ विधानसभा क्षेत्र से विधायक सुखपाल सिंह खैरा और खरड़ विधानसभा क्षेत्र से विधायक कंवर संधू को तत्काल प्रभाव से पार्टी से निलम्बित कर दिया है।

पार्टी मुख्यालय से आज यहां जारी एक बयान में दोनों नेताओं के खिलाफ कार्रवाई की पुष्टि की गई। बयान में कहा गया है कि श्री खैरा और श्री संधू लगातार के खिलाफ यह कार्रवाई उनकी पार्टी विरोधी गतिविधियों तथा पार्टी के केंद्रीय और राज्य के नेताओं के खिलाफ बयानबाजी करने को लेकर की गई है।



बयान के अनुसार पार्टी ने अपने स्तर पर इन दाेनों को नेताओं को समझाने का हरसम्भव प्रयास किया था लेकिन इसमें कोई नतीजा नहीं निकलने के मद्देनजर इन्हें तत्काल निलम्बित करने का निर्णय लिया गया है। पार्टी के अनुसार किसी भी स्तर पर अनुशासनहीनता और पार्टी विरोधी गतिविधियां बर्दाश्त नहीं की जा सकती तथा नेताओं और वलंटियरों को पार्टी द्वारा निर्धारित नियमों का पालन करना ही होगा।

उल्लेखनीय है कि पार्टी सुप्रीमो और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंदर केजरीवाल ने यहां प्रैस क्लब में हाल में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन के दौरान इन दोनों नेताओं को लेकर पूछे गये सवालों पर तीखी टिप्पणियां की थीं। श्री केजरीवाल की इन नेताओं के प्रति नाराजगी के मद्देनजर इनके खिलाफ कार्रवाई की सम्भावना प्रबल दिखाई दे रही थी।

image