Friday, Apr 26 2024 | Time 19:53 Hrs(IST)
image
खेल


सुरजीत हॉकी सोसायटी ने किया योगाभ्यास का आयोजन

सुरजीत हॉकी सोसायटी ने किया योगाभ्यास का आयोजन

जालंधर, 21 जून (वार्ता) सुरजीत हॉकी सोसाइटी ने आज अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर एक भव्य समारोह का आयोजन किया और 250 से अधिक खिलाड़ियों, एथलीटों, प्रशिक्षकों और सदस्यों ने योग का अभ्यास किया।

सुरजीत हॉकी सोसायटी द्वारा आयोजित अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस 2022 के उपलक्ष्य में 'मानवता के लिए योग' विषय के तहत मंगलवार को स्थानीय सुरजीत हॉकी स्टेडियम में योग अभ्यास में 250 से अधिक खिलाड़ियों, एथलीटों, प्रशिक्षकों और सदस्यों ने हिस्सा लिया। सोसायटी के वरिष्ठ उपाध्यक्ष लेख राज नायर, पूर्व मुख्य आयुक्त (आयकर) ने मुख्य अतिथि के रूप में योग दिवस समारोह शुरुआत करते हुए सभी खिलाड़ियों, कोचों और सोसायटी के सदस्यों को शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा कि बेहतर स्वास्थ्य और कल्याण के लिए योग जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा बन गया है।

इस अवसर पर प्रसिद्ध योग गुरु सुरिंदर मोहन ने भी खिलाड़ियों, कोचों और समाज के सदस्यों को विभिन्न योग आसन कराये। योग गुरु सुरिंदर मोहन को भी योग में उत्कृष्ट उपलब्धियों के लिए सुरजीत हॉकी सोसायटी द्वारा सम्मानित किया गया।

इस बीच ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न से सुरजीत हॉकी सोसाइटी के मानद सचिव सुरिंदर सिंह भापा, परमप्रीत सिंह अर्नेजा, अलका और करण कुमार ने विशेष रूप से जूम के माध्यम से ऑनलाइन इस कार्यक्रम में भाग लिया। इस अवसर पर सुरजीत हॉकी सोसायटी के इकबाल सिंह संधू, गौरव अग्रवाल, प्रो. बलविंदर सिंह, लखविंदर पाल सिंह खैरा, राम प्रताप, रणदीप गुप्ता, रणबीर सिंह टुट विशेष रूप से उपस्थित थे।

ठाकुर राज

वार्ता

More News
ब्राजील की महिला फुटबॉल खिलाड़ी ने अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल से संन्यास लेने की घोषणा की

ब्राजील की महिला फुटबॉल खिलाड़ी ने अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल से संन्यास लेने की घोषणा की

26 Apr 2024 | 4:00 PM

ब्रा‍ज़िलिया 26 अप्रैल (वार्ता) ब्राजील की महिला खिलाड़ी मार्टा विएरा डी सिल्वा ने कहा कि वह इस वर्ष के आखिर में अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल से संन्यास ले लेंगी।

see more..
जीतकर ही आप ग्रुप में आत्मविश्वास लौटा सकते हैं- डुप्लेसी

जीतकर ही आप ग्रुप में आत्मविश्वास लौटा सकते हैं- डुप्लेसी

26 Apr 2024 | 3:32 PM

हैदराबाद 26 अप्रैल (वार्ता) रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने कहा कि मैच जीतकर कर ही आप ग्रुप में आत्मविश्वास ला सकते है।

see more..
image