Monday, Dec 6 2021 | Time 23:44 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


कांग्रेस के हाल सबको पता है, इसलिए नेता उसे छोड़ रहे हैंः सिंधिया

कांग्रेस के हाल सबको पता है, इसलिए नेता उसे छोड़ रहे हैंः सिंधिया

खंडवा, 25 अक्टूबर (वार्ता) केंद्रीय मंत्री नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आज कहा कि कांग्रेस के हाल सबको पता है, इसलिए उसे छोड़कर सब बाहर हो रहे हैं और राष्ट्रीय विचारों वाली पार्टी, देशहित वाली पार्टी भारतीय जनता पार्टी से जुड़ रहे हैं।

श्री सिंधिया ने खंडवा लोकसभा उपचुनाव में प्रचार के दौरान खंडवा नगर में भाजपा प्रत्याशी ज्ञानेश्वर पाटिल के समर्थन में सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि जब प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनी थी और मुख्यमंत्री कमलनाथ जनता के हितों के लिए कुछ नहीं कर रहे थे, तो उन्होंने भी कहा था कि उन्हें सड़क पर उतरना पड़ेगा। उन्होंने कहा था कि उतर जाओ सड़क पर और जब वे सड़क पर उतरे तो श्री कमलनाथ को भी सड़क पर लाकर खड़ा कर दिया।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि जब-जब प्रदेश की जनता के साथ वादाखिलाफी हुई, तब-तब सिंधिया परिवार सड़क पर उतरा है। उन्होंने कहा कि जो भी प्रदेश और प्रदेश की जनता के साथ वादाखिलाफी करेगा उसके लिए सिंधिया परिवार झंडा और डंडा लेकर जमीन पर उतरकर लड़ाई करेगा, संघर्ष करेगा।

श्री सिंधिया ने कहा कि जब प्रदेश में कोरोना वायरस की दस्तक हो रही थी, उस समय भी श्री कमलनाथ को आईफा अवार्ड नजर आया। इन्होंने कोरोना वायरस की रोकथाम को लेकर एक बैठक नहीं ली। ये तो आईफा अवार्ड के लिए बैठकें लेने में लगे हुए थे। इनके पास सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीस के साथ फोटो खिंचाने का समय था, लेकिन कोरोना की रोकथाम को लेकर इन्होंने कोई प्रयास नहीं किया।

उन्होंने कहा कि इनके 15 माह के कार्यकाल में विकास बेहाल, युवा कंगाल और मूल सुविधाओं का अकाल हो चुका था, लेकिन यही 15 माह भाजपा सरकार में व्यवसायी, किसान खुशहाल और मूलभूत सुविधाएं बेशुमार हो गई है। भाजपा सरकार ने देश-प्रदेश के गरीबों के जीवन को सुधारने का कार्य किया है।

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि आज हमारे बीच में नंदू भैया नहीं है। वो हाथ सिर्फ हर्षवर्धन के सिर नहीं उठा, बल्कि पूरा मध्यप्रदेश के सिर से उठ गया। उन्होंने कहा कि नंदूभैया हमेशा सेवाभाव में लगे रहे थे। उन्होंने केवल विकास, केवल प्रगति और गरीबों, महिलाओं के उत्थान की ही बात की है। आज यह रिक्तता केवल हर्षवर्धन के लिए नहीं है, केवल भाजपा के कार्यकर्ताओं के लिए नहीं है, बल्कि पूरे मध्यप्रदेश के लिए आज यह रिक्तता है। नंदू भैया निमाड़ की नैया थे।

बघेल

वार्ता

More News
भूपेश का एनटीपीसी को भू-विस्थापितों को प्राथमिकता के आधार पर नौकरी देने का निर्देश

भूपेश का एनटीपीसी को भू-विस्थापितों को प्राथमिकता के आधार पर नौकरी देने का निर्देश

06 Dec 2021 | 9:10 PM

रायपुर 06 दिसम्बर(वार्ता)छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एनटीपीसी को लारा विद्त संयंत्र की स्थापना से विस्थापित हुए लोगो का प्राथमिकता से नौकरी देने के निर्देश दिए हैं।

see more..
किसानों के लिए अपने निर्णयों पर अडिग रहेगी कांग्रेस सरकार- भूपेश

किसानों के लिए अपने निर्णयों पर अडिग रहेगी कांग्रेस सरकार- भूपेश

06 Dec 2021 | 9:07 PM

रायपुर 06 दिसम्बर(वार्ता)छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि परिस्थितियाँ चाहें जैसी भी हों उनकी सरकार राज्य के किसानों और ग्रामीणों के हित में लिए गए निर्णय पर अडिग रहेगी।

see more..
image