Friday, Apr 26 2024 | Time 14:29 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


विरासत में मिली आपराधिक मनोवृत्ति भाजपा नेता पुत्रों में हस्तांतरित हो रही : ओझा

विरासत में मिली आपराधिक मनोवृत्ति भाजपा नेता पुत्रों में हस्तांतरित हो रही : ओझा

भोपाल, 26 जून (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के पुत्र और इंदौर विधायक आकाश विजयवर्गीय के इंदौर नगर निगम कर्मचारियों की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस ने उन पर हमला बोला है।

कांग्रेस मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने अपने बयान में कहा कि इस घटनाक्रम से पता चलता है कि भाजपा महापौर मालिनी गौड़ और पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की लंबे समय से चली आ रही राजनैतिक मतभिन्नता अब चरम पर है और हिंसक हो चली है। श्री विजयवर्गीय के बेटे और विधायक आकाश विजयवर्गीय ने महापौर को सीधी चुनौती देते हुए सरेराह निगमकर्मियों की पिटाई की। बीते दिनों भी विधायक और महापौर की लड़ाई सामने आई थी। यह जनहित की नहीं, राजनैतिक वर्चस्व की लड़ाई है।



उन्होंने आरोप लगाया कि अराजकता का यह तांडव नया नहीं है। केंद्रीय मंत्री प्रह्लाद पटेल के बेटे हों, विधायक कमल पटेल के या श्री विजयवर्गीय के, विरासत में मिली आपराधिक एवं अराजक मनोवृत्ति भाजपा नेता पुत्रों में हस्तांतरित हो रही है।

वहीं मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस समिति अध्यक्ष कमलनाथ के मीडिया समन्वयक नरेंद्र सलूजा ने इस घटना के बहाने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को निशाने पर लेते हुए कहा कि भोपाल की घटना पर व कानून व्यवस्था को लेकर धरना देने वाले श्री चौहान इस घटना पर इंदौर धरना देने कब जा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि क्या श्री विजयवर्गीय के पुत्र की गुंडागर्दी के ख़िलाफ़ भी श्री चौहान प्रह्लाद पटेल व कमल पटेल के पुत्र की तरह मौन रहेंगे।

गरिमा

वार्ता

image