Friday, Apr 26 2024 | Time 23:55 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


जर्जर मकानों को तोड़ने के आदेश भाजपा सरकार के समय के - सिलावट

जर्जर मकानों को तोड़ने के आदेश भाजपा सरकार के समय के - सिलावट

इंदौर, 29 जून (वार्ता) मध्यप्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री तुलसीराम सिलावट ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक आकाश विजयवर्गीय के दो दिन पहले नगर निगम अधिकारियों के साथ मारपीट के मामले में आज कहा कि जिस जर्जर मकान को निगम की टीम तोड़ने पहुँची थी, उसे तोड़ने के आदेश पूर्ववर्ती भारतीय जनता पार्टी सरकार के समय में जारी हुये थे।

श्री सिलावट ने यहां रेसीडेंसी कोठी में विधायक आकाश विजयवर्गीय द्वारा कांग्रेस के मंत्री सज्जन सिंह वर्मा पर लगाये गये आरोपों के संदर्भ में संवाददाताओं से कहा कि मंत्री श्री वर्मा निर्दोष हैं। उनका विवादित जर्जर मकान से कोई लेना देना नहीं है। भाजपा अगर चाहे तो विधायक आकाश के आरोपों की केंद्रीय जांच ब्यूरो से जांच करा ले।

स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि जिस जर्जर मकान को तोड़ने के पीछे आकाश कांग्रेस के मंत्री श्री वर्मा पर सांठगांठ का आरोप लगा रहे हैं, उसे तोड़ने के आदेश पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के समय हुये थे। उसी समय जारी आदेश पर निगम अधिकारी मकान गिराने पहुँचे थे।

बुधवार को भाजपा विधायक आकाश पर निगम अधिकारियों-कर्मचारियों को क्रिकेट के बल्ले से पीटने के आरोप में प्रकरण दर्ज किया गया है। मामले में गिरफ्तार आकाश पर आरोप है कि उन्होंने जर्जर मकान गिराने गयी निगम टीम को कार्रवाई से रोकते हुये मारपीट की।

वहीं भाजपा विधायक आकाश ने जर्जर मकान को कांग्रेस के मंत्री सज्जन सिंह वर्मा के इशारे पर गिराए जाने के आरोप लगाए थे।

सं. गरिमा

वार्ता

image