Saturday, Apr 27 2024 | Time 08:05 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


फ्लाईओवर की दीवार धंसकना भाजपा के भ्रष्ट्राचार का जीवंत सबूत: ओझा

फ्लाईओवर की दीवार धंसकना भाजपा के भ्रष्ट्राचार का जीवंत सबूत: ओझा

भोपाल, 31 जुलाई (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस की मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने राज्य की पूर्ववर्ती भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सरकार पर भ्रष्ट्राचार का आरोप लगाते हुए आज कहा कि राजधानी में हाल ही में बने एक फ्लाईओवर की दीवार धंसकना उनके भ्रष्ट्राचार का जीवंत सबूत है।

श्रीमती ओझा ने यहां जारी अपने बयान में कहा कि प्रदेश की राजधानी भोपाल में लालघाटी से एयरपोर्ट जाने वाले मार्ग पर भाजपा सरकार के कार्यकाल के दौरान नवनिर्मित फ्लाईओवर के दोनों ओर की दीवार का धंसक जाना भाजपा सरकार और उसकी नगर निगम के भारी भ्रष्टाचार का जीवंत सबूत है। उन्होंने कहा कि क्षेत्रीय नागरिक यदि जागरूक नही होते तो जान-माल का बड़ा नुकसान हो सकता था।

उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार के ढाई सौ करोड़ के प्रोजेक्ट में भाजपा नेताओं और अधिकारियों द्वारा किये जा रहे भ्रष्टाचार का आलम क्या था, ये फ्लाईओवर का लोकार्पण होने के कुछ महीनों के भीतर पहली बरसात में ही सामने आ गया है। इससे यह भी साबित हो गया है कि केन्द्र सरकार की संस्था भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआई) की क्वालिटी पर कितना कंट्रोल है।

श्रीमती ओझा ने प्रदेश सरकार से मांग की है कि पूरे भ्रष्टाचार की उच्चस्तरीय जांच कराई जाये और जनता की जान-माल से खिलवाड़ कर, अपना घर भरने वाले तत्कालीन मंत्रियों, नेताओं, सरकारी अधिकारियों सहित तमाम जिम्मेदारों पर अविलंब कठोर दंडात्मक कार्यवाही की जाये।

बघेल

वार्ता

image