Friday, Apr 26 2024 | Time 14:03 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


इस बार सपा को समाप्त करेगी मैनपुरी की जनता: केशव प्रसाद

इस बार सपा को समाप्त करेगी मैनपुरी की जनता: केशव प्रसाद

मैनपुरी 01 दिसंबर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन में हिस्सा लेने आये प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने आज समाजवादी पार्टी पर जोरदार हमला करते हुए कहा कि इस बार मैनपुरी की जनता सपा को समाप्त कर देगी।

यहां शहर के आगरा रोड स्थित लार्ड कृष्णा स्कूल में आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन में बोलते हुए प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि प्रबुद्ध वर्ग पूरे समाज को दिशा दे सकता है। मैनपुरी लोकसभा क्षेत्र का इतिहास बताने की यहां जरूरत हैं, क्योंकि आप सभी को इसके बारे में जानकारी है। इस बार मैनपुरी की जनता समाजवादी पार्टी को समाप्तवादी पार्टी बनाकर ही छोड़ेगी।

उन्होंने कहा “ हम प्रशासन और पुलिस का दुपर्योग करना नहीं जानते हैं, हम तो सत्य की लड़ाई लड़ते हैं और लोकतंत्र के लिए लड़ते हुए जीतकर देश में विश्व के शक्तिशाली नेता के रूप में नरेंद्र मोदी की सरकार है। नरेंद्र मोदी सरकार में प्रबुद्ध, वैश्य वर्ग और मातृ व युवा शक्ति की बहुत बड़ी भूमिका है। जहां 2012 से 2017 तक पूरा उत्तर प्रदेश त्राहिमाम कर रहा था। योगी सरकार में गुंडा, माफिया और अपराधी जेल जा रहे हैं। भाजपा जहां सरकार में रहती है, वहां हर बार लौटकर आती है। उन्होंने कहा कि स्वर्गीय मुलायम सिंह यादव को हम लोग श्रद्धांजलि अर्पित करते हैं।”

समाजवाद को एक परिवार के अंदर बंधक बनाकर नहीं रखा जा सकता है। मैनपुरी के उप चुनाव में यह समाजवाद के किले को धराशाई करने का मौका है। पांच दिसंबर को ये किला ध्वस्त हो जाएगा। इसके बाद देश के खजाने की चाबी मैनपुरी के पास आ जाएगी, जिससे यहां विकास की गंगा बहेगी। चाचा की मांग पर ही उन्हें सुरक्षा दी गई। जब चाचा भतीजे एक हो गए तो उन्हें सुरक्षा की अब क्या जरूरत है।

इस मौके पर वैश्य एकता परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुमंत गुप्ता, भाजपा क्षेत्रीय उपाध्यक्ष आलोक गुप्ता, ब्लाक प्रमुख मनेश सिंह चौहान, डा. राकेश गुप्ता, शशांक गुप्ता, राहुल भारतीय, बीके अवंती बहन सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

सं सोनिया

वार्ता

More News
परेशान न हों टिकट तो आ ही जायेगा: ब्रजभूषण

परेशान न हों टिकट तो आ ही जायेगा: ब्रजभूषण

25 Apr 2024 | 10:55 PM

बहराइच, 25 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश में बहराइच जिले की कैसरगंज लोकसभा सीट पर लगातार तीन बार से सांसद बृजभूषण सिंह ने गुरुवार को समर्थकों को आश्वस्त करते हुये कहा कि वे परेशान न हों, टिकट तो आ ही जायेगा।

see more..
सोशल मीडिया बना कांग्रेस की ताकत: अविनाश पांडे

सोशल मीडिया बना कांग्रेस की ताकत: अविनाश पांडे

25 Apr 2024 | 8:57 PM

लखनऊ, 25 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव और उत्तर प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे ने गुरुवार को कहा कि सोशल मीडिया की बदौलत कांग्रेस आज उत्तर प्रदेश समेत पूरे देश के घर घर में अपनी उपस्थिति दर्ज करा चुकी है।

see more..
कांग्रेस के न्याय पत्र से घबरा गए हैं मोदी: पवन खेड़ा

कांग्रेस के न्याय पत्र से घबरा गए हैं मोदी: पवन खेड़ा

25 Apr 2024 | 8:53 PM

लखनऊ, 25 अप्रैल (वार्ता) कांग्रेस के मीडिया विभाग के चेयरमैन पवन खेड़ा ने गुरुवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कांग्रेस के न्याय पत्र से इतना घबरा गए हैं कि वह अपनी गारंटियों को भूलकर दिन रात झूठा प्रोपेगेंडा फैला रहे हैं।

see more..
कांग्रेस राज में गरीबों के हक का पैसा कमीशनखोरी की भेंट चढ़ गया: ब्रजेश

कांग्रेस राज में गरीबों के हक का पैसा कमीशनखोरी की भेंट चढ़ गया: ब्रजेश

25 Apr 2024 | 8:48 PM

उन्नाव 25 अप्रैल (वार्ता) उत्तर प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने गुरुवार को कहा कि कांग्रेस सरकार में गरीबों के हक का पैसा कमीशनखोरी की भेंट चढ़ गया वहीं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने सेवा, सुशासन एवं गरीब कल्याण के संकल्प के साथ सरकार की योजनाओं को गरीब, किसान, युवा तथा महिलाओं को समर्पित किया।

see more..
image