Friday, Apr 26 2024 | Time 20:22 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


बरहज कांड के तीन आरोपी गिरफ्तार

बरहज कांड के तीन आरोपी गिरफ्तार

देवरिया,05 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में देवरिया के बरहज में डीजे बजाने के विवाद में दो पक्षों की मारपीट में एक युवक की मृत्यु के मामले में पुलिस ने तीन आरोपी बदमाशों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस अधीक्षक डा.श्रीपति मिश्र ने गुरूवार को यहां संवाददाताओं को बताया कि 24 अगस्त की रात में बरहज के पटेलनगर में डीजे बजाने एवं डांस करने की बात को लेकर दो पक्षों में हुई मार-पीट में युवक सुमित जायसवाल मृत्यु हो गई थी जिसमें पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी। इस मामले में छह आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार कर लिया गया था।

उन्होंने बताया कि कल पुलिस ने एक सूचना के आधार पर 25-25 हजार रूपये के ईनामी आरोपी बदमाश बिट्टू उर्फ इजहारूल हक वासी-पटेलनगर बरहज,खरपत्तु उर्फ नूर आलम उर्फ नूरी निवासी बरहज को भागलपुर तिराहे के पास से गिरफ्तार किया गया तथा आज पुलिस ने द्वारा 20 हजार रूपये का ईनामी आरोपी सालू निवासी-पटेलनगर बरहज को लवरछी चैराहे के पास से गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि तीनों आरोपियों की निशानदेही पर आलाकत्ल डंडा, लोहे का पंच, लोहे की राड एवं सरिया बरामद किया गया है।

सं प्रदीप

वार्ता

More News
गोकशी की खुली छूट देना चाहती है कांग्रेस : योगी

गोकशी की खुली छूट देना चाहती है कांग्रेस : योगी

26 Apr 2024 | 5:39 PM

मुरादाबाद, 26 अप्रैल (वार्ता) मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कहा कि अल्पसंख्यकों को उनकी पसंद के खाने की छूट देने की घोषणा कर कांग्रेस गोकशी की छूट देने की तरफ इशारा कर रही है।

see more..
image