Friday, Nov 15 2019 | Time 05:38 Hrs(IST)
image
BREAKING NEWS:
  • अमेरिका के कैलिफोर्निया में स्कूल में गोलीबारी, पांच घायल
  • आतंकवाद ने विकासशील देशों के आर्थिक विकास की रफ्तार को धीमा किया: मोदी
  • इंडोनेशिया में भूकंप के जोरदार झटके
  • पूर्व मंत्री हरिनारायण की चुनाव लड़ने की अनुमति दिए जाने की याचिका खारिज
  • फोटो कैप्शन तीसरा सेट
राज्य » उत्तर प्रदेश


लखनऊ में लाउन्ज प्रबंधक हत्या के मामले में मुख्य आरोपी समेत तीन गिरफ्तार

लखनऊ में लाउन्ज प्रबंधक हत्या के मामले में मुख्य आरोपी समेत तीन गिरफ्तार

लखनऊ,22 सितम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में लखनऊ की तालकटोरा पुलिस ने लाउन्ज के प्रबंधक प्रशांत पाण्डेय की छत से फेंककर हत्या कर दिए जाने के मामले में मुख्य आरोपी लाउन्ज मालिक, उसकी पत्नी और भाई को आज गिरफ्तार कर लिया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कलानिधि नैथानी ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि 18 सितम्बर की रात हजरतंगज स्थित एक लाउन्ज में प्रबंधक और उसके मालिक मोहम्मद सैफ के बीच लेन-देन को लेकर विवाद हो गया था। उसके बाद प्रशांत अपने घर चल गया था। प्रशांत के परिजनों के अनुसार बुधवार शाम करीब सात बजे लाउन्ज मालिक सैफ अपने मित्र के साथ प्रशांत के घर गया और उसे बात करने के लिए बाहर बुलाया और प्रशांत के साथ मारपीट की और उसे जबरन स्कूटी पर बैठाकर ले गया। उसके बाद परिजनों ने तालकटोरा थाने पर प्रशांत के अपहरण की सूचना दी,जिसपर मामला दर्ज कर लिया गया।

उन्होंने बताया कि उसी रात करीब नौ बजे प्रशांत लाउन्ज मालिक सैफ के कैसरबाग इलाके में नजरबाग स्थित बहुमंजिला क्लासिक आपर्टमेंट के नीचे खून से लथपथ हालत में पडा मिला था। कैसरबाग पुलिस प्रशांत को ट्रामा सेंटर लेकर गई ,जहां डाक्ट्ररों ने उसे मृत घोषित कर दिया। प्रशांत को छतसैफ के आवास का ताला बंद मिला।

श्री नैथानी ने बताया कि इस मामले में तालकटोरा के थाना प्रभारी निरीक्षक धनंजय सिंह ने मुख्य आरोपी मो0 सैफ उसकी पत्नी जैनब और भाई आमिर सलीम को आज कैसरबाग बस स्टेंड के पास से गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों के पास से मृतक प्रशांत पाण्डेय का एटीएम कार्ड आदि बरामद किया गया। गिरफ्तार आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

गौरतलब है कि इस घटना के बाद गुस्साये लोगों ने देर रात अस्पताल में हंगामा किया था।

त्यागी

वार्ता

More News
इज्जतनगर मण्डल के 85 स्टेशनों को ओसीएफ संचार लाइन से जल्द जोड़ दिया जायेगा:सिंह

इज्जतनगर मण्डल के 85 स्टेशनों को ओसीएफ संचार लाइन से जल्द जोड़ दिया जायेगा:सिंह

14 Nov 2019 | 11:51 PM

फर्रूखाबाद, 14 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश में पूर्वोत्तर रेलवे इज्जतनगर मण्डल के स्टेशनों पर आये दिन बीएसएनएल लिंकलाइन फेल होने से निजात पाने के लिये वैकल्पिक व्यवस्था के तौर पर क्षेत्र के सभी 85 स्टेशनों पर ओसीएफ संचार लाइन बिछाने का कार्य तेजी से किया जा रहा है।

see more..
image