Friday, Apr 26 2024 | Time 18:33 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


ममता ने खुद की कब्र खुद खोदी: विप्लव देव

ममता ने खुद की कब्र खुद खोदी: विप्लव देव

अमरबाग 29 जनवरी (वार्ता) त्रिपुरा के मुख्यमंत्री विप्लव देव ने मंगलवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) प्रमुख ममता बनर्जी पर करारा हमला करते हुए कहा कि भ्रष्टाचार तथा हिंसा में लिप्त होकर उन्होंने (सुश्री बनर्जी ने) अपनी कब्र खुद खोद ली है तथा उनके लिए अलविदा कहने का समय आ गया है।

श्री देव ने यहां (पश्चिम बंगाल के अमरबाग में) ‘गणतंत्र बचाओ’ यात्रा की शुरुआत के दौरान सभा को संबोधित करते हुए कहा,“दीदी का समय समाप्त हो चुका है और उनके लिए अलविदा कहने का समय आ गया है।” उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि पश्चिम बंगाल की जनता राज्य में भ्रष्टाचार और हिंसा को बढ़ावा देने के लिए लोक सभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस को हराएगी।

सुश्री बनर्जी पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि वह 2019 के लोकसभा चुनावों के बाद सुश्री बनर्जी से मिलेंगे, जब परिणाम सुश्री बनर्जी को गलत साबित कर देंगे। उन्होंने कहा कि सुश्री बनर्जी को चुनाव परिणाम के बाद लोगों से माफी मांगनी होगी।

उन्होंने कहा,“ऐसे समय में जब आपकी पार्टी (टीएमसी) के कार्यकर्ता राज्य भर में बेटों के सामने माताओं की हत्या कर रहे हैं, आप धृतराष्ट्र की भूमिका निभा रही हैं। आपने अपने राज्य में हिंसा की अनुमति देकर अपनी कब्र खोद ली है। आपकी कौरव पार्टी के कार्यकर्ता लोकसभा चुनाव में पराजित होंगे। महाभारत की अंतिम लड़ाई यहां पांडवों और कौरवों के बीच लड़ी जाएगी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पांडव विजयी होंगे।”

image