Friday, Apr 26 2024 | Time 21:56 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


अगले विस चुनाव में तृणमूल का सफाया हो जायेगा: घोष

अगले विस चुनाव में तृणमूल का सफाया हो जायेगा: घोष

कोलकाता, 21 जुलाई (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने मंगलवार को राज्य की ममता बनर्जी सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि वह अपनी उपलब्धियों के नाम पर जनता को बरगला रही है तथा इसका खामियाजा उसे अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव में भुगतना पड़ेगा और तृणमूल कांग्रेस का सफाया हो जायेगा।

श्री घोष ने यहां प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि 2019 के चुनाव में तृणमूल आधी हो गयी थी और अब अगले साल के विधानसभा चुनाव में पूरी तरह साफ हो जायेगी। उन्हाेंने दावा किया कि 2021 के विधानसभा चुनाव के बाद तृणमूल सड़क पर आ जायेगी और गलियों में बैठकें लेना शुरू कर देगी।

उन्होंने ममता सरकार पर आरोप लगाया कि वह अपनी उपलब्धियों के नाम पर प्रदेश की जनता को बरगला रही है तथा विपक्षी दलों को लोकतांत्रिक रूप से विरोध प्रदर्शन करने से रोक रही है। उन्होंने कहा कि सरकार में भ्रष्टाचार बढ़ा है और महिलाओं के खिलाफ अत्याचार के मामलों में वृद्धि होती जा रही है।

उधर, मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी नेता सुजान चक्रवर्ती और कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने भी राज्य सरकार की नीतियों को लेकर तीखी आलोचना की।

टंडन.श्रवण

वार्ता

image