Friday, Apr 26 2024 | Time 20:07 Hrs(IST)
image
Sports


वार्नर के विस्फोट से हैदराबाद फाइनल में

नयी दिल्ली, 27 मई (वार्ता) आस्ट्रेलियाई तूफान और सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर ने नाबाद 93 रन की विस्फोटक पारी खेलकर अकेले अपने दम पर अपनी टीम को गुजरात लायंस के खिलाफ शुक्रवार को यहां फिरोजशाह कोटला मैदान में क्वालिफायर दो में चार विकेट से जीत दिलाते हुये आईपीएल नौ के फाइनल में पहुंचा दिया। पहली बार आईपीएल के फाइनल में पहुंची हैदराबाद की टीम का मुकाबला 29 मई को बेंगलुरू में विराट कोहली के नेतृत्व वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू से होगा। गुजरात की टीम लीग दौर में शीर्ष पर रही थी लेकिन उसे पहले क्वालिफायर में बेंगलुरू के हाथों और दूसरे क्वालिफायर में हैदराबाद के हाथों शिकस्त का सामना करना पड़ा। वार्नर ने 20वें ओवर की पहली गेंद पर चौका मारकर स्कोर बराबर किया और अगली गेंद पर विजयी रन ले लिया। वार्नर के विजयी रन बनाने के साथ ही हैदराबाद के तमाम खिलाड़ी मैदान पर दौड़ पड़े और फिर अपने कप्तान को इस लाजवाब पारी के लिये बधाई दी। गुजरात ने सात विकेट पर 162 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर बनाया था लेकिन हैदराबाद ने वार्नर की पराक्रमी पारी से 19.2 ओवर में छह विकेट पर 163 रन बनाकर जीत हासिल कर ली। वार्नर ने 58 गेंदों पर नाबाद 93 रन की मैच विजयी पारी में 11 चौके और तीन छक्के लगाये। वार्नर को इस पारी के लिये मैन आफ द मैच का पुरस्कार मिला। राज प्रीति जारी वार्ता

More News
ब्राजील की महिला फुटबॉल खिलाड़ी ने अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल से संन्यास लेने की घोषणा की

ब्राजील की महिला फुटबॉल खिलाड़ी ने अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल से संन्यास लेने की घोषणा की

26 Apr 2024 | 4:00 PM

ब्रा‍ज़िलिया 26 अप्रैल (वार्ता) ब्राजील की महिला खिलाड़ी मार्टा विएरा डी सिल्वा ने कहा कि वह इस वर्ष के आखिर में अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल से संन्यास ले लेंगी।

see more..
जीतकर ही आप ग्रुप में आत्मविश्वास लौटा सकते हैं- डुप्लेसी

जीतकर ही आप ग्रुप में आत्मविश्वास लौटा सकते हैं- डुप्लेसी

26 Apr 2024 | 3:32 PM

हैदराबाद 26 अप्रैल (वार्ता) रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने कहा कि मैच जीतकर कर ही आप ग्रुप में आत्मविश्वास ला सकते है।

see more..
image