Friday, Apr 26 2024 | Time 11:55 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


पति की हत्या कर प्रेमी के साथ ट्रेन से कटकर पत्नी ने की आत्महत्या

पति की हत्या कर प्रेमी के साथ ट्रेन से कटकर पत्नी ने की आत्महत्या

टीकमगढ़, 16 मार्च (वार्ता) मध्यप्रदेश के निवाड़ी जिले के ओरछा थाना क्षेत्र में एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की गोली मारकर हत्या करने के बाद ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली है। उत्तर प्रदेश पुलिस ने दोनों के शव ट्रेन की पटरी से बरामद करने के बाद निवाडी पुलिस का इसकी जानकारी दी।

पुलिस सूत्रों के अनुसार गुरुवार की शाम को ओरछा थाने के ग्राम मडोर में सिद्ध बाबा पहाड़ी मंदिर के पास उत्तर प्रदेश के चिरगांव निवासी सुनील कुशवाहा की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। सुनील अपनी पत्नी पूजा के साथ यहां घूमने के लिए आया हुआ था। पति की हत्या के बाद पूजा आरोपी के साथ भाग गयी। इसके बाद कल उत्तर प्रदेश पुलिस ने निवाड़ी पुलिस के अधिकारियों को रेलवे की पटरी पर दो शव मिलने की सूचना दी।

रेलवे पटरी पर मृतक सुनील की पत्नी पूजा और उसका प्रेमी पुष्पेंद्र के शव पढ़े हुए थे। इन दोनों ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या कर ली थी। दोनों के सिर धड़ से अलग हो गए। यह सूचना मिलते ही पूरा मामला साफ हो गया। इसके पूर्व गुरुवार को देर रात्रि को सुनील के पिता आसाराम कुशवाहा ने ओरछा थाने में अपने पुत्र की हत्या होने की शिकायत दर्ज कराई थी।

पुलिस ने बताया कि सुनील की हत्या के पूर्व पुष्पेंद्र पूजा से मिलने चिरगांव गया था। बुधवार को वह पूजा से मिलने सुनील के घर पहुंचा। वहीं पर उसने खाना खाया और रात पर वहीं रुका। रात को वह तीनों एक कमरे में रुके थे। पुलिस का मानना है कि यहीं पर इस योजना को अंजाम दिया गया होगा।

सं बघेल

वार्ता

image