Saturday, Apr 27 2024 | Time 06:42 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


सहारनपुर में योगी के निर्देश के अनुसार समय से काम हो

सहारनपुर में योगी के निर्देश के अनुसार समय से काम हो

सहारनपुर 07 नवम्बर (वार्ता) उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश के अनुसार सहारनपुर में विकास की घोषणाओं पर समयबद्ध कार्य न करने वाले विभागों के विरूद्ध कठोर कार्रवाही की जायेगी।

जिलाधिकारी अखिलेश सिंह ने आज अधिकारियों को निर्देश दिए कि मुख्यमंत्री की घोषणाओं को प्राथमिकता के आधार पर कार्य को पूरा करें। उन्होंने निर्माण कार्य में लगी कार्यदायी संस्थाओं को चेतावनी दी कि यदि निर्धारित अवधि के भीतर कार्यों का पूरा नहीं किया गया तो ऐसी संस्थाओं को काली सूची में डाला जायेंगा। निर्माण कार्यों में गुणवत्ता एवं मानकों से कोई समझौता नहीं होगा। कार्यदायी संस्था प्रत्येक माह की प्रगति रिपोर्ट माइल स्टोन चार्ट पर दें।

श्री सिंह ने यहां तहसील सदर सभागार में विकास कार्यक्रमों की मासिक समीक्षा बैठक में यह निर्देश दिए। विकास के लिए की गयी घोषणाओं को समय से पूरा किया जाए। विधान सभा क्षेत्र रामपुर मनिहारान में राजकीय डिग्री कालेज की स्थापना के बारे में बताया गया कि कार्य शुरू हो गया है। निर्माण कार्यों में गुणवत्ता से कोई समझौता नहीं होगा ।

श्री सिंह ने विश्वविद्यालय की स्थापना के संबंध में लोक निर्माण विभाग, प्रान्तीय खण्ड को निर्देश दिये कि कार्य में किसी प्रकार की ढिलायी न बरती जाये।

सं विनोद

वार्ता

image