Friday, Apr 26 2024 | Time 19:57 Hrs(IST)
image
खेल


झांग ने सायना को मात दे अवध को दिलाई जीत

झांग ने सायना को मात दे अवध को दिलाई जीत

बेंगलुरू, 09 जनवरी (वार्ता) बेईवान झांग ने बुधवार को यहां कांतीरवा स्टेडियम में वोडाफोन बैडमिंटन प्रीमियर लीग (पीबीएल) के चौथे सीजन में सायना नेहवाल को मात देकर अपनी टीम अवध वॉरियर्स को नार्थ ईस्टर्न वॉरियर्स के खिलाफ जीत दिला दी।

झांग की जीत के साथ ही अवध ने स्कोर 4-1 कर मुकाबला अपने नाम किया। सायना की इस सीजन में तीन मैचो में दूसरी हार है। अभी मुकाबले में दो मैच बाकी हैं लेकिन अवध दोनों मैच जीत भी जाती है तो वह अंतर पैदा नहीं कर पाएगी। सायना का मैच नार्थईस्टर्न का ट्रम्प मैच था और इसे हार कर वह नकारात्मक अंकों में पहुंच गई है।

मुकाबले का पहला मैच पुरुष एकल वर्ग का था जहां अवध के ली डोंग केयुन का सामना नार्थईस्टर्न के टियान होवेई से था। केयुन ने यह मैच सीधे गेमों में 15-10, 15-13 से जीत अपनी टीम के खाते में एक अंक डाला।

दूसरा मैच मिश्रित युगल का था जहां अवध ने अश्विनी पोनप्पा और माथियास क्रिस्टिएनसेन को कोर्ट पर उतारा था तो वहीं नार्थईस्टर्न ने लियो मिन चुन और किम हा ना पर टीम को बराबरी दिलाने का दारोमदार था। लियो और किम की जोड़ी हालांकि असफल रही और अवध की जोड़ी ने उसे 15-7, 15-14 से मात दी। इस मैच को जीत अवध की टीम के हिस्से दो अंक आए और वह 3-0 से आगे हो गई। यह अवध की टीम का ट्रम्प मैच था।

मुकाबले का तीसरा मैच महिला एकल वर्ग का था। यहां नार्थईस्टर्न की स्टार खिलाड़ी सायना का सामना अवध की झांग से था। झांग ने पहला गेम हारने के बाद सायना को 11-15, 15-11, 15-7 से मात दी। यह नार्थईस्टर्न का ट्रम्प मैच था।

More News
ब्राजील की महिला फुटबॉल खिलाड़ी ने अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल से संन्यास लेने की घोषणा की

ब्राजील की महिला फुटबॉल खिलाड़ी ने अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल से संन्यास लेने की घोषणा की

26 Apr 2024 | 4:00 PM

ब्रा‍ज़िलिया 26 अप्रैल (वार्ता) ब्राजील की महिला खिलाड़ी मार्टा विएरा डी सिल्वा ने कहा कि वह इस वर्ष के आखिर में अंतरराष्ट्रीय फुटबॉल से संन्यास ले लेंगी।

see more..
जीतकर ही आप ग्रुप में आत्मविश्वास लौटा सकते हैं- डुप्लेसी

जीतकर ही आप ग्रुप में आत्मविश्वास लौटा सकते हैं- डुप्लेसी

26 Apr 2024 | 3:32 PM

हैदराबाद 26 अप्रैल (वार्ता) रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरू के कप्तान फाफ डुप्लेसी ने कहा कि मैच जीतकर कर ही आप ग्रुप में आत्मविश्वास ला सकते है।

see more..
image