Saturday, Apr 27 2024 | Time 05:03 Hrs(IST)
image
राज्य » मध्य प्रदेश / छत्तीसगढ़


अतिवृष्टि को लेकर सरकार को घेरने तारीख तय नहीं कर पा रही भाजपा: ओझा

अतिवृष्टि को लेकर सरकार को घेरने तारीख तय नहीं कर पा रही भाजपा: ओझा

भोपाल, 18 सितंबर (वार्ता) मध्यप्रदेश कांग्रेस की मीडिया विभाग की अध्यक्ष शोभा ओझा ने आज कहा कि अतिवृष्टि के कारण आपदा प्रभाविताें को राहत पहुंचाने में जुटी प्रदेश की कांग्रेस सरकार को घेरने चले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेता नेतृत्व को लेकर आपसी खीचातान के चलते प्रदर्शन का समय तय नहीं कर पा रहे हैं।

श्रीमती ओझा ने यहां जारी बयान में कहा कि प्रदेश भाजपा संगठन ने जहां अपने प्रदर्शन की तारीख 20 सितंबर तय की है, वहीं पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का व्यक्तिगत प्रदर्शन 22 सितंबर को रखा गया है, यह जनता के प्रति श्री चौहान की चिंता को कम, उनकी व्यक्तिगत महात्वाकांक्षा, बेचैनी और छटपटाहट को अधिक दर्शा रहा है। उन्होंने कहा कि नेतृत्व को लेकर भाजपा नेताओं में एक प्रतिस्पर्धा चल रही है, जो काफी आक्रामक हो गई है।

श्रीमती ओझा ने कहा कि अतिवृष्टि जैसी प्राकृतिक आपदा के संकट से जूझ रहे प्रदेश में, जब सरकार ने प्रभावितों को राहत पहुंचाने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रखा है, तब भाजपा नेताओं की अवसरवादी राजनीति को प्रदेश की जनता बड़े आश्चर्य से देखते हुए यह सोच रही है कि पिछले 15 वर्षों तक, जब प्रदेश के किसानों और नागरिकों पर तरह-तरह के संकट मंडरा रहे थे, जनता त्राहि-त्राहि कर रही थी, तब भाजपा के इन नेताओं की मुस्तैदी कहां चली गई थी।

बघेल

वार्ता

image