Saturday, Apr 27 2024 | Time 08:59 Hrs(IST)
image
राज्य » उत्तर प्रदेश


अनुप्रिया के निर्देश पर पकौड़ी लाल ने मांगी माफी

लखनऊ 19 अक्टूबर (वार्ता) सर्वणों के प्रति अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने वाले अपना दल (एस) सांसद पकौड़ी लाल कोल ने पार्टी अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल के निर्देश पर सर्वसमाज से माफी मांगी है।
दरअसल, सोनभद्र जिले में रॉबर्ट्सगंज के सांसद पकौड़ी लाल कोल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें वह मंच से सवर्णो के प्रति अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल करते दिखायी दे रहे हैं।
श्रीमती पटेल ने इस सिलसिले में अपने एक वीडियो बयान में कहा कि उनकी पार्टी समाज के दबे,कुचले अति पिछड़ों के हकों की लड़ाई लड़ रही है और वह सभी धर्म जाति के लोगों का सम्मान करती है। वह अपने किसी भी नेता अथवा सांसद को किसी जाति विशेष के खिलाफ अभद्र भाषा की अनुमति नहीं देगी। वह सांसद से कहेंगी कि वह अभद्र भाषा के इस्तेमाल के लिये माफी मांगे।
इसके बाद श्री कोल ने एक पत्र के जरिये कहा कि वायरल वीडियो को तोड़ मरोड़ कर पेश किया गया है जिससे हमारे ब्राहृमण और क्षत्रिय भाइयों की भावनाये आहत हुयी हैं। इससे वह भी आहत है। आज वह जो कुछ भी है, सर्व समाज का उसमे बेहद योगदान है। अगर जाने अनजाने में कोई त्रुटि हुयी है तो वह उसके लिये क्षमा प्रार्थी हैं।
सोशल मीडिया पर वायरल यह वीडियो मिर्जापुर के हलिया थाना क्षेत्र के बबुरा स्थित एक इंटर कॉलेज का बताया जा रहा है।
प्रदीप
वार्ता
image